पीसीसी ने अमरवाड़ा विधानसभा उप चुनाव के लिये मनोनीत किये प्रभारी

-सुखदेव पांसे व सुनील जायसवाल को सौंपी जिम्मेदारी
छिन्दवाड़ा. अमरवाड़ा विधानसभा उप चुनाव में विजयी श्री प्राप्त करने के लिये कांग्रेस कमर कसकर तैयारियों में जुट चुकी है। प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता बूथ स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करने के साथ ही मतदाताओं के बीच पहुंच रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से उप चुनाव हेतु दो प्रभारी भी मनोनीत किये जा चुके हैं जो जल्द ही छिन्दवाड़ा पहुंचकर सर्वसम्मति से उम्मीदवार का चयन करेंगे।
पूर्व सीएम कमलनाथ व पूर्व सांसद नकुलनाथ के निर्देशानुसार उप चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के साथ ही कांग्रेस ने भी अपनी तैयारी तेज कर दी है। कांग्रेस के कार्यकर्ता पूर्व से ही जमीनी स्तर पर डटे हुये हैं। विधानसभा क्षेत्र अमरवाड़ा उप चुनाव के लिये नियुक्त किये गये प्रभारीगण जल्द ही स्थानीय वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक कर प्रत्याशी के नाम पर चर्चा करेंगे जिसके उपरांत पूर्व सीएम श्री कमलनाथ व पूर्व सांसद श्री नकुलनाथ व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के समक्ष सर्वसम्मति से प्रत्याशी के नाम का चयन कर प्रस्ताव नेताद्वय के समक्ष प्रस्तुत करेंगे।

विधानसभा क्षेत्र अमरवाड़ा में सम्पन्न होने वाले उप चुनाव में बूथ स्तर की तैयारी व प्रत्याशी के नाम का चयन करने हेतु प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जीतू पटवारी के द्वारा पूर्व सीएम श्री कमलनाथ व पूर्व सांसद श्री नकुलनाथ से चर्चा के उपरांत पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे व पूर्व विधायक सुनील जायसवाल को अमरवाड़ा विधानससभा उप चुनाव के लिये प्रभारी मनोनीत किये गये हैं।

जिला कांग्रेस कमेटी की हुई बैठक 00000000000000000000
अमरवाड़ा विधानसभा उप चुनाव की तैयारियों को लेकर आज स्थानीय राजीव कांग्रेस भवन में जिला कांग्रेस कमेटी की एक महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न हुई। आयोजित बैठक में पर्यवेक्षक व प्रभारीगण उपस्थित रहे जिसमें चुनावी रणनीति के साथ ही पदाधिकारियों को सौंपी जाने वाली जिम्मेदारियों पर मंथन किया गया।

Next Post

बांध का मैनुअली सर्वे: भारी संख्या में जुटे ग्रामीण जताया विरोध

Mon Jun 10 , 2024
न्यायालय की शरण में जाएंगे ग्रामीण जुन्नारदेव-छिन्दवाड़ा सिचाई काम्प्लेक्स परियोजना अन्तर्गत प्रस्तावित बांध का सर्वेक्षण का कार्य आज भारी पुलिस बल के तैनाती में पूर्ण हुआ जलसंसाधन विभाग के द्वारा हिरदागढ़ के भावई कला में कन्हान नदी के समीप भूमि चिन्ह कर वर्ष 2019 में 52 सौ करोड़ रुपए की […]

You May Like