जनपद दफ्तर के बाथरूम के पास शराब बोतलों की भरमार

स्वच्छ भारत अभियान को चिढ़ा रहा जनपद बैढऩ का दफ्तर

सिंगरौली : जनपद पंचायत के इर्द-गिर्द स्वच्छ भारत अभियान को चिढ़ा रहा है। यहां के बाथरूम के पीछे शराब की खाली बोतले इस बात की गवाह हैं कि यहां के शराब पीने वालों की संख्या लगातार बढ़ रहे हैं।जानकारी के मुताबिक जनपद पंचायत बैढऩ के कार्यालय के इर्द-गिर्द शाम ढलते ही शराबियों का जमघट लगने लगता है। वही दफ्तर परिसर के बाथरूम में शराब की खाली बोतले इस बात की गवाह है कि यहां शराबखोरों की संख्या बढ़ रही है।

वही यह भी सवाल उठाये जा रहे हैं कि जनपद कार्यालय से सटे बाथरूम में शराब की बोतले कहां से पहुंच रही है । यहां एक-दो नही कई खाली बोतले पड़ी हुई हैं। चर्चा है कि जनपद के अधिकारी-कर्मचारी शराबियों पर निगरानी नही रख पा रहे हैं। जिसके चलते यहां शराबी शाम के समय धमाचौकड़ी मचाने लगते हैं। फिलहाल जनपद पंचायत के इर्द-गिर्द शराब की खाली बोतले व फैली गंदगी को लेकर लापरवाह जनपद अमले पर भी सवाल उठाये जा रहे हैं।

Next Post

भोजशाला में सर्वे की गति हुई धीमी

Sat May 11 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email तीन दिन से कम है अधिकारियों की संख्या शुक्रवार को मुस्लिम समाज ने अदा की नमाज धार: भोजशाला में वैज्ञानिक पद्धति से सर्वेक्षण चल रहा है. शुक्रवार को सर्वे का 50वां दिन था. एएसआई की टीम ने […]

You May Like