पुत्र ने लगा दी पिता के घर में आग

गृहस्थी जलकर खाक, लाखों की क्षति
 जबलपुर: राजीव नगर स्थित एक मकान मेंं मंगलवार शाम मानसिक रूप से कमजोर पुत्र ने पिता के घर में ही आग लगा दी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और गृहस्थी धू धू कर जलने लगी। जिसके बाद घटना की सूचना तत्काल नगर निगम दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड ने पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन जब तक लाखों की क्षति हो चुकी थी।जानकारी के मुताबिक राजीव नगर गली नंबर पांच में पप्पू बर्मन परिवार के साथ कच्चे मकान में रहते है। उनका पुत्र मानसिक रूप से कमजोर है।

मंगलवार शाम 6 बजे पप्पू बर्मन के पुत्र ने घर में आग लगा दी। जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। परिवार जान बचाकर बाहर की ओर भागा और इसकी सूचना तत्काल नगर निगम दमकल विभाग को दी गई। सूचना पर पहुंचे फायर अमले ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन जब तक गृहस्थी समेत अन्य सामान जलकर राख हो चुका था। इस अग्नि हादसे मेें करीब चार लाख रूपए की परिवार को क्षति हुई है।
रांझी में भी लगी आग, गृहस्थी जली

रांझी में एक मकान में भी आग लगी है गृहस्थी पूरी तरह खाक हो गई। बताया जाता है कि नरेश चौधरी रांझी मेंं रहते है। मकान में आग लगने से टीव्ही, पंखा, कूलर समेत गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया।
झाडिय़ों, कचरे के ढेरों में लगी आग
इसके अलावा रामपुर के पास सुबह 8:40 बजे झाडिय़ों में आग भडक़ गई। सूचना पर पहुंंची फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया। इसी प्रकार दोपहर 1 बजे ग्रीन सिटी के समीप स्थित प्लाट में पड़े कचरे के ढेर में आग लग गई।  सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचकर नगर निगम दमकल अमले ने आग पर काबू पाया।

Next Post

मतदान कराकर एमएलबी लौटे दल, आधी रात तक जमा हुईं ईवीएम, निर्वाचन अधिकारी ने किया आत्मीय स्वागत

Wed May 8 , 2024
ग्वालियर: जिले के सभी 1680 मतदान केन्द्रों पर मतदान कराने के बाद एमएलबी कॉलेज में मतदान दलों का आगमन शुरू हुआ। एमएलबी कॉलेज में मतदान दलों के पहुँचने पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती रुचिका चौहान ने पुष्पाहारों से आत्मीय स्वागत किया। साथ ही सभी दलों के प्रति आभार […]

You May Like