बेंगलुरु स्मैशर्स ने अहमदाबाद पाइपर्स को 9-6 से हराया

चेन्नई, (वार्ता) मनिका बत्रा की हार के बावजूद पीबीजी बेंगलुरु स्मैशर्स ने शनिवार को इंडियनऑयल यूटीटी 2024 के मुकाबले में अहमदाबाद एसजी पाइपर्स को 9-6 से हरा दिया।

पीबीजी बेंगलुरु स्मैशर्स अब 40 अंकों के साथ लीग तालिका में शीर्ष पर है।

रोमानिया की स्टार खिलाड़ी बर्नडेट स्ज़ोक्स ने 2024 पेरिस ओलंपिक में मनिका से मिली हार का बदला लिया। उन्होंने पहला गेम हारने के बाद वापसी की और 7-11, 11-9, 11-7 (2-1) से जीत दर्ज की, जिससे अहमदाबाद एसजी पाइपर्स की शुरुआती बढ़त मजबूत हुई।

इससे पहले लिलियन बार्डेट ने शुरुआती मुकाबले में एंथनी अमलराज को हराकर अहमदाबाद एसजी पाइपर्स को जीत की शुरुआत दिलाई थी। फ्रांस के खिलाड़ी ने अनुभवी अमलराज के खिलाफ कड़ी टक्कर देते हुए पुरुष एकल मुकाबले में दो स्वर्णिम अंकों में से एक हासिल किया और 2-1 (11-9, 11-10, 10-11) से जीत हासिल की।

बर्नडेट ने शाम की अपनी दूसरी जीत दर्ज की, जब उन्होंने मनुश शाह के साथ मिलकर मनिका और अल्वारो रॉबल्स की बेंगलुरु जोड़ी के खिलाफ मिश्रित युगल मैच 3-0 (11-8, 11-7, 11-8) से जीत लिया।

पीबीजी बेंगलुरु स्मैशर्स के कप्तान रोबल्स, जिन्हें टाई का विदेशी खिलाड़ी चुना गया, ने शाह के खिलाफ पुरुष एकल मुकाबले के तीनों गेम जीतकर अपनी टीम को फिर से मुकाबले में लाकर खड़ा कर दिया। इसके बाद बेंगलुरु ने छह-छह अंकों के साथ बराबरी की और रोमांचक अंत की ओर कदम बढ़ाया।

दूसरे महिला एकल में कृत्विका सिन्हा रॉय के लिए लिली झांग को संभालना मुश्किल हो गया। इससे बेंगलुरु ने आखिरी क्षणों में 3-0 (11-5, 11-8, 11-10) से जीत दर्ज की।

मनिका को टाई का भारतीय खिलाड़ी चुना गया।

Next Post

घर के आंगन से गांजे का लहलाता हुआ पेड़ बरामद, मोरवा पुलिस की कार्रवाई

Sun Sep 1 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email अपने शौक के लिए उगाया था गांजा सिंगरौली : मोरवा पुलिस अपने क्षेत्र में हो रहे अवैध कार्यों पर लगाम कसने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर चोरों को पकड़ कर सलाखों के […]

You May Like