क्रेशर को लेकर भिंड में फिर चली गोलियां, जेसीबी का कांच टूटा, एक घायल

भिंड:  गोहद थाना क्षेत्र में दो क्रेसर संचालकों में रास्ते और क्रेशर के विवाद को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग हुई। झगड़े में एक युवक घायल हो गया।पिपरसाना गांव के पास श्रीजी और भगवती इंफ्राटेक्चर के दो क्रेसर है। इन में एक क्रेसर प्रदीप खंडेलवाल का है तो दूसरा चेतन का। एक क्रेसर में गोहद के पूर्व विधायक की पार्टनरी भी बताई जा रही है जोकि मोनिका मौर्य के नाम से है। बताया जाता है कि दोनों क्रेसर के जाने का एक ही रास्ता है जो कि रूपेंद्र के खेत से होकर निकलता है। इस रूपेंद्र ने खेत के रास्ते से निकलने वाले डंपर और ट्रकों को रोकना चाहा।

इस बात को लेकर विवाद गहरा गया है। बताया जाता है कि इस बात को लेकर दोनों पक्षों में लड़ाई झगड़ा हो गया। इसी दौरान दोनों पक्षों ने एक- दूसरे पर गोली चलाई। इसी झगड़े में एक युवक गुल्लू सिकरवार की कमर में गोली के छर्रे लगे। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। गोदह थाना प्रभारी गोपाल सिंह सिकरवार का कहना है कि श्रीजी और भगवती कंपनी के दो क्रेसर पिपरसाना में है। एक क्रेसर पूर्व विधायक की पार्टनरी का है। इन दोनों क्रेसर संचालकों में रास्ता विवाद को लेकर झगड़ा हुआ है। एक युवक के गोली लगी है। पुलिस जांच में जुटी है।

नव भारत न्यूज

Next Post

जाम में फंसे ऑटो में जन्मा बच्चा, नाम रख दिया ऑटो

Wed Nov 24 , 2021
ग्वालियर : बहोड़ापुर के गणेश मंदिर इलाके में सड़क पर लगे लम्बे जाम के बीच एक गर्भवती महिला ने ऑटो में ही बच्चे को जन्म दे दिया। बच्चे का नाम अब “ऑटो” ही रखा गया है। हॉस्पिटल जा रही प्रसूता डेढ़ घंटे तक ट्रैफिक जाम में फंसी रही। एम्बुलेंस भी […]