मेहताब पलक झपकते ही पार कर देता था दुपहिया

शातिर चोर गिरफ्तार, पांच लाख के आठ वाहन जप्त

जबलपुर: गढ़ा पुलिस ने बड्डा दादा ग्राउण्ड में दबिश देकर एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से आइ दुपहिया वाहन कीमती पांच लाख रूपए के जप्त किए गए है। पकड़ा   चोर इतना शातिर है कि वह पलक झपकते ही वाहन कर देता था।   गढा थाना प्रभारी नीलेश दोहरे ने बताया कि बड्डा दादा ग्राउण्ड में मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर  मेहताब हुसैन पिता अब्दुल बारी 25 वर्ष निवासी गंगासागर एकता चौक अकबर का बाडा   मदनमहल को उस वक्त पकड़ा गया जब वह चोरी की स्कूटी बेचने की फिराक में घूम रहा था। मेहताब पूछताछ में स्कूटी के कागजात के सम्बंध में कोई दस्तावेज नहीं होना बताया। स्कूटी चोरी की होने के संदेह पर मेहताब हुसैन को थाने लाकर सघन पूछताछ करने पर  उक्त स्कूटी चोरी की होना बताते हुये और 7 दुपहिया वाहन चुराना स्वीकार किया आरोपी के कब्जे से स्कूटी सहित चुराये हुये 8 दुपहिया वाहन कीमती 5 लाख रूपये के जप्त किए गए।
 दमोह से भी चुराए वाहन
आरोपित ने पूछताछ में गढ़ा थाना क्षेत्र से दो, तिलवारा थाना क्षेत्र से चार, ग्वारीघाट थाना क्षेत्र से एक और दमोह से एक दुपहिया वाहन चोरी करना स्वीकार किया है। पकड़े गए चोर से अन्य वारदातों के संबंध मेें भी पूछताछ जारी है।

Next Post

दोस्तों को सुपारी देकर कराई थी पत्नी की हत्या

Tue May 7 , 2024
आरोपित पति समेत चार गिरफ्तार जबलपुर:माढेाताल थाना क्षेत्र में चार मई को हुई गर्भवती महिला रेशमा चौधरी की अंधी हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। कातिल कोई और नहीं बल्कि उसका पति निकला जिसने अवैध संबंध के चलते दोस्तों को सुपारी देकर  पत्नी की हत्या कराई थी और […]

You May Like