चोरी की मोटरसाइकिल चोर के कब्जे से जप्त

बैढऩ के अंबेडकर चौक से हुई थी चोरी

सिंगरौली : कोतवाली बैढऩ के चन्द कदम दूर अंबेडकर चौराहा से पिछले सप्ताह एक मोटरसाइकिल चोरी हो गई थी । जहां चोरी घटना की सूचना पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला पंजीबद्ध कर तलाश शुरू की और जांच पड़ताल के बीच शासन निवासी एक चोर के कब्जे से मोटरसाइकिल बरामद हुई।कोतवाल पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फरियादी महेंद्र जायसवाल निवासी बलियरी रोड बैढऩ का 3 मई को रिपोर्ट लेख कराया की मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 15 जेसी 1099 को 30 अप्रैल को शाम 7 बजे अंबेडकर चौक पर खड़ी कर दिया था।

जिसे कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है। रिपोर्ट पर थाना बैढऩ में धारा 379 भादवि कायम किया जाकर विवेचना में लिया गया। इस दौरान विवेचना मुखबिर की सूचना पर संदेही आशीष शाह पिता राम लक्ष्मण शाह उम्र 20 वर्ष निवासी शासन थाना बैढऩ के कब्जे से मुताबिक मेमोरेंडम के चोरी की मोटरसाइकिल सीजी 15 जेडसी 1099 कीमती 90000 रुपये की जप्त किया। जहां आरोपी को गिरफ्तार किया जाकर जुडिसियल रिमांड पर न्यायालय पेश किया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपी के विरुद्ध पूर्व में कई अपराध पंजीबद्ध हैं । उक्त कार्रवाई में निरीक्षक सुदेश तिवारी, एसआई रामबहोरी प्रजापति, प्रधान आरक्षक सूर्यभान, जितेंद्र सेंगर, रामकृष्ण बागरी, आरक्षक संजू धुर्वे की विशेष भूमिका रही।

Next Post

इंदौर से लापता युवती ने उज्जैन में गेस्ट हाउस की छत से लगाई छलांग

Mon May 6 , 2024
परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी, उपचार के लिए इंदौर लेकर पहुंचे उज्जैन: इंदौर से लापता हुई किशोरी पांच युवक के साथ रात में उज्जैन पहुंच गई थी। युवको ने उसे रोता देख उसके परिजनों से संपर्क किया था। परिजनों ने उज्जैन पहुंचने की बात कहीं थी, लेकिन युवती ने […]

You May Like