मयंक का आईपीएल के शेष मैचों में खेलना मुश्किल

लखनऊ (वार्ता) अपनी तेज रफ्तार गेंदबाजी से सनसनी फैलाने वाले लखनऊ सुपर जॉयंट्स (एलएसजी) के तेज़ गेंदबाज़ मयंक यादव इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सत्र में शेष मैचों में खेलना मुश्किल है।

मयंक को पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण आईपीएल के दो मुकाबले खेलने के बाद विश्राम दिया गया था हालांकि वह मुबंई के खिलाफ मुकाबले में मैदान पर वापस आये थे और एक विकेट भी चटकाया था मगर स्पेल के आखिरी ओवर में दर्द के कारण उन्हे एक बार फिर से मैदान के बाहर जाना पड़ा था।

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के ख़िलाफ़ मयंक के मैदान पर आने की उम्मीद जतायी जा रही थी मगर एलएसजी के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि मयंक के लीग चरण के बाकी मुकाबलों में आने की संभावना नहीं है मगर उन्हे भरोसा है कि तेज गेंदबाज प्लेऑफ के लिए वापस आये मगर यह भी फिलहाल मुश्किल दिखता है।

लैंगर ने कहा कि मांसपेशियों में खिंचाव के बाद उनको आराम दिया गया था और उनका रिहैब अच्छा हुआ था। मुबंई के खिलाफ मैच में उन्हें दर्द भी नहीं था मगर मैच के दौरान तकलीफ के दोबारा उभरने से उन्हे मैदान के बाहर जाना पड़ा। यह हमारे लिये अच्छी खबर नहीं है मगर क्षमतावान तेज गेंदबाज के करियर के लिहाज से उन्हे आराम देना जरुरी है।

गौरतलब है कि पिछले मंगलवार को मुंबई इंडियंस के ख़िलाफ़ हुए मैच में मयंक को स्पेल के चौथे ओवर में मैदान से बाहर जाना पड़ा था।

Next Post

रफ़ा में रफाह ब्रिगेड का कमांड जारब मारा गया: इज़रायली सेना

Sun May 5 , 2024
यरुशलम, 05 मई (वार्ता) इजरायल डिफेंस फोर्सेज (आईडीएफ) ने कहा है कि इस्लामिक जिहाद रफाह ब्रिगेड के एक वरिष्ठ कमांडर ऐमन ज़ारब दक्षिणी गाजा के रफाह पर हवाई हमले में मारा गया। आईडीएफ ने शनिवार को कहा, “ज़ारब ने 07 अक्टूबर को किबुत्ज़ सूफ़ा और गाजा पट्टी की सीमा से […]

You May Like