होटल में रूके प्रेमी जोड़े ने किया सुसाइड

जबलपुर: मदनमहल थाना अंतर्गत आराध्या होटल में रूके प्रेमी जोडऩे जहरली वस्तु का सेवन कर आत्महत्या कर ली। प्रेमी जोड़ों ने यह आत्मघाती कदम किन परिस्थितियों में उठाया यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की छानबीन में जुट गई है।मदनमहल थाना प्रभारी प्रवीण धुर्वे ने बताया कि अकांक्षा गोस्वामी 22 वर्ष निवासी दमोहनाका और करमेता निवासी विपिन पटेल 32 वर्ष दोनों  मंगलवार दोपहर थाना क्षेत्र स्थित आराध्या होटल में रूके हुए थे। दोनों  शाम करीब 4 बजे जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया दोनों की हालत बिगडऩे पर उन्हें तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
चिल्लाने की आवाज आई, पहले युवक निकला
होटल कर्मचारी के मुताबिक कमरे से युवक एवं युवती के चिल्लाने की आवाजें आ रही थी। जब उसने कमरे के पास जाकर देखा तो तभी युवक बाहर आया और कहने लगा कि उन दोनों ने जहर खा लिया है। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।
हर एंगल पर जांच शुरू
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भिजवाते हुये मर्ग कायम कर हर एंगल पर जांच शुरू कर दी है। युवक एवं युवती ने यह कदम क्यों उठाया समेत अन्य बिन्दुओं पर जांच चल रही है परिजनों के बयान भी दर्ज किए जा रहे है। प्रारंभिक जांच में प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है।

Next Post

इंडोनेशिया में जहाज डूबने से दो मछुआरों की मौत, 24 लापता

Wed Mar 13 , 2024
जकार्ता, (वार्ता) इंडोनेशिया में दक्षिण सुलावेसी प्रांत के जलक्षेत्र में एक जहाज के डूबने से दो मछुआरों की मौत हो गई और 24 अन्य लापता हो गए है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। प्रांतीय खोज और बचाव कार्यालय के एक प्रेस अधिकारी मुहम्मद नूरसल ने कहा कि […]

You May Like