जोधपुर मिष्ठान में लगी आग, लाखों का माल जला

ग्वालियर:आगजनी की घटनाएँ रूकने का नाम नहीं ले रही है। बीते रोज संगम एवं रंगमहल गार्डन की आग में जहां प्रशासन की खामियों को उजागर किया वहीं आनन फानन में नगर निगम एवं प्रशासन द्वारा कोचिंग संचालकों को मैरिज गार्डनों सहित अन्य संस्थानों पर आगजनी को रोकने के लिये व्यापक प्रबंध किये जाने के निर्देश दिये जाने के बावजूद भी लगातार आदेशों की अवेहलना की जा रही है।

रविवार को शहर के थीम रोड स्थित कटोराताल के नजदीक जोधपुर मिष्टान में अचानक आग लगने से क्षेत्र में दहशत फैल गई। जोधपुर मिष्टान भण्डार में आग लगने से लाखों रूपये का सामान जलकर राख हो गया। आगजनी की सूचना मिलते ही जोधपुर मिष्टान भण्डार के संचालक ने फायर बिगे्रड को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर बिगे्रड ने आग पर पानी डालकर काबू किया।आग किन कारणों से लगी इसकी जांच की जा रही है। इस आगजनी में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।

Next Post

कम मतदान से समीकरण उलटने की संभावना

Mon Apr 29 , 2024
विंध्य की डायरी  डा0 रवि तिवारी  कम मतदान से समीकरण उलटने की संभावना लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण  में मतदान का प्रतिशत बहुत कम रहा. जिसकी उम्मीद शायद ही किसी को रही हो. चौकाने वाले मतदान प्रतिशत ने सभी को हैरान और परेशान कर दिया है. ऐसे […]

You May Like