भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष को मारा चाकू

जबलपुर: अधारताल तालाब के समीप बदमाशों ने भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देनेे के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक भाजपा पूर्व मंडल अध्यक्ष मंगन सिद्दीकी रविवार रात्रि किसी काम से जा रहे थे वह रात्रि 9 बजे जैसे ही अधारताला तालाब के समीप पहुंचे तो शातिर बदमाश वसीम अपने साथियों के साथ खड़ा मिला और मंगन सिद्दीकी को रोक लिया। जिसके बाद बदमाशों ने मारपीट करते हुए चाकू से वार कर दिए। बदमाशों ने चाकू से गले में जानलेवा वार किया है। जिसके बाद आरोपित भाग गए। बाद में घायल को तत्काल उपचार के लिए विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया जहां भाजपा नेता की हालत नाजुक बताई जा रही है।
थाने से चंद कदम की दूरी पर वारदात
अपराधी कितने बेखौफ हो चले है इसका इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बदमाशों ने अधारताल थाने से चंद कदम की दूरी पर वारदात को न केवल अंजाम दिया बल्कि मौके से फरार भी हो गए। बताया जाता है कि सूचना मिलने के बाद भी थाना प्रभारी विजय कुमार विश्वकर्मा नहीं पहुंचे थे जिसके बाद मामला पुलिस कप्तान तक जा पहुंचा। जिसके बाद कप्तान ने फटकार लगाई तो थाना प्रभारी मौके पर रवाना हुए।

Next Post

सुरक्षा के सख्त पहरे में स्ट्रांग रूम

Mon Apr 29 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email  बंदूकधारियों की तैनाती के साथ 99 कैमरों से निगरानी जबलपुर: लोकसभा चुनाव के लिये जबलपुर संसदीय क्षेत्र में 19 अप्रैल को हुये मतदान के बाद ईव्हीएम और व्हीव्हीपेट मशीनों को कड़ी सुरक्षा के बीच जवाहरलाल नेहरू कृषि […]

You May Like