ट्रेन के बाथरूम में फांसी पर लटकी मिली लाश

मचा हडक़ंप, जांच में जुटी जीआरपी
जबलपुर:  बिहार से मुंबई होते हुए सूरत जा रहे एक नाबालिग ने टे्रन के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने यह आत्मघाती कदम किन परिस्थितियों में उठाया यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।जानकारी के मुताबिक बिहार भोजपुर निवासी 17 वर्ष संजय कुमार  अपनी नाबालिग प्रेमिका के साथ बिना टिकट  23 अप्रैल को  सूरत जाने के लिए ट्रेन में चढ़ गया था। 24 अप्रैल को दिन भर ट्रेन में बैठे रहे। 25 अप्रैल की दोपहर किशोरी और संजय का विवाद हो गया था।

जिसके बाद साप्ताहिक ट्रेन 01040 (समस्तीपुर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस) के दिव्यांग कोच के बाथरूम में संजय कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही जबलपुर जीआरपी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजकर मृतक के परिजनों को सूचना दी। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि दोनों ने परिजनों की अनुमति के बिना शादी की और भागकर सूरत जा रहे थे।  दोनों 23 अप्रैल को घर से भागे थे।     नाबालिग के परिजनों का आरोप है कि संजय की हत्या की गई है जिसको लेकर उन्होंने प्रदर्शन भी किया है।

Next Post

मारपीट में घायल संतोष पनिका की पत्नी भी है बीमार

Mon Apr 29 , 2024
अब तक किसी जिम्मेदार अधिकारियों ने नही सुनी समस्याएं सिंगरौली: चोरी के इल्जाम में युवक की हुई पुलिस के द्वारा की गई पिटाई का मामला धीरे-धीरे जोर पकडऩे लगा है। पीडि़त संतोष पनिका की पत्नी केशकली पनिका कई दिनों से बीमार चल रही है। पीड़ा सुनाने के बावजूद जिला पंचायत […]

You May Like