स्टोर पर मासूम को छोड़ गई कलयुगी मां रोती बिलखती मिली तीन माह की नन्हीं बच्ची महिला पुलिसकर्मी कर रही देखभाल 

धामनोद. नगर के मुख्य महेश्वर चौराहे के समीप पारीक स्टोर्स के ओटले पर एक कलयुगी मां मासूम बच्ची को छोड़कर रवाना हो गई. नन्हीं बच्ची की उम्र करीब तीन माह की बताई जा रही है.

लावारिस हालत में बच्ची मिलने से धामनोद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. देखा जाए तो भीषण गर्मी में कलयुगी मां मासूम बच्ची को छोड़कर स्टोर से रवाना हुई तो मां को मासूम के ऊपर दया भी नहीं आई. वहीं जब बच्ची को स्टोर्स के ओटले पर रोता बिलखता देखा तो तुरंत धामनोद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही धामनोद पुलिस एसडीओपी मौके पर पहुंची और मासूम को पुलिस थाना परिसर में लाया गया. जहां यह देख हर किसी का कलेजा कांप उठा. फिलहाल मासूम को महिला पुलिस कर्मी के द्वारा संभाला जा रहा है और अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है. वही मासूम को शासकीय अस्पताल ले जाया जा रहा है. साथ ही धामनोद पुलिस संबंधित महिला की तलाश कर रही है.

 

इनका कहना है…

शाम करीब 5.15 के करीब दो-तीन माह की बच्ची को ओटले पर रख करके चली गई थी. काफी खोजबीन के बाद भी न मिलने पर, पुलिस को सूचना देकर एसडीओपी मैडम को बुलाया गया. बच्ची को एसडीओपी मैडम साथ में लेकर चले गए.

– पारीक स्टोर्स, मालिक

 

सूचना मिली कि, महेश्वर फाटे पर एक बच्ची लावारिस हालत में मिली. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीन-चार माह की बच्ची को थाने लेकर आए. चाइल्डलाइन को फोन लगाया गया था धार से टीम आएगी. बच्ची अभी थाने पर ही है, अस्पताल में भिजवाया जा रहा है

– दीपिका बामनिया, सब इंस्पेक्टर थाना धामनोद

Next Post

घर के बाहर खड़ी कार में लगी आग

Sat Apr 27 , 2024
इंदौर. सदर बाजार क्षेत्र में प्रिंटिंग व्यवसायी के घर के बाहर खड़ी कार में अचानक आग लग गई. घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई. करीब साढ़े आठ हजार लीटर पानी से आग पर काबू पाया गया है। जानकारी के अनुसार घटना नीलकंठ कालोनी की है। प्रिंटिंग व्यवसायी राजेश घनश्यामदास […]

You May Like