लोकतंत्र को मजबूती देने अधिक से अधिक मतदान करें मतदाता: शर्मा

भोपाल, (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कल होने वाले दूसरे चरण के मतदान के लिए मतदाताओं से आह्वान करते हुए आज कहा कि सजग और सक्रिय मतदाता ही लोकतंत्र के सबसे बड़े रक्षक हैं। प्रदेश के मतदाता भाई-बहन कल होने वाले मतदान में अधिक से अधिक वोट कर के अपनी इस भूमिका को सार्थक करें।

श्री शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के अंतर्गत कल प्रदेश के दमोह, टीकमगढ़, खजुराहो, सतना, रीवा और नर्मदापुरम लोकसभा क्षेत्रों के मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी नागरिक लोकतंत्र और लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं के प्रति आस्था और विश्वास रखते आए हैं। चुनाव लोकतंत्र का महापर्व है और प्रदेश के मतदाता भाई-बहन इसमें विचारपूर्वक तथा निर्भीक होकर भागीदारी करें और अपने वोट से लोकतंत्र को ताकत दें।

Next Post

दिल्ली कैपिटल्स ने मिचेल मार्श की जगह गुलबदीन नईब को किया अनुबंधित

Fri Apr 26 , 2024
नयी दिल्ली (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने चोटिल मिचेल मार्श की जगह अफगानिस्तान के ऑलराउंडर गुलबदीन नईब को शेष बचे हुए आईपीएल 2024 के लिए अनुबंधित किया है। नईब ने अफगानिस्तान के लिए 82 एकदिवसीय और 65 टी-20 मैच खेले हैं। दाएं हाथ से बल्लेबाजी और दाएं हाथ से ही मध्यम […]

You May Like