नकली नोट खपाने आया आरोपी नकली नोटों सहित पकड़ा*

ग्वालियर। बिजौली पुलिस ने नकली नोट खपाने आये एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 3900 रूपये के नकली नोट, 600 रूपये नगद व एक मोबाइल पुलिस ने जप्त किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

थाना प्रभारी बिजौली श्रीमती अनुबेनीवाल ने बताया कि जरिये मुखबिर सूचना प्राप्त हुई थी कि ग्राम बेरजा चितौरा रोड़ पर एक व्यक्ति नकली नोट लेकर बाजार में खपाने के उद्देश्य में खड़ा है। इस सूचना पर पुलिस की एक टीम को मुखबिर के बताये स्थान पर भेजा गया मुखबिर के बताये हुलिये का एक संदिग्ध व्यक्ति खड़ा दिखाई दिया। जिसने पुलिस टीम को अपनी ओर आता देखकर भागने का प्रयास किया, परन्तु पुलिस टीम ने उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया।

पकड़े गये संदिग्ध ने पूछताछ में अपना नाम धर्मवीर उर्फ धम्मा राणा पुत्र सतेन्द्र निवासी ग्राम बिजौली बताया। पकड़े गये संदिग्ध की तलाशी लेने पर उसकी पेन्ट की जेब से 100-100 रूपये के 18 नकली नोट एवं 50-50 के 42 नकली नोट जब्त किये गये। साथ ही उसके पास से मिले पर्स में उसका पेन कार्ड, आधार कार्ड एवं 600 रूपये नगद सहित एक ओप्पो कंम्पनी का मोबाइल मिला हैं। पकड़े गये आरोपी से बिजौली पुलिस नकली करेंसी के संबंध में पूछताछ कर रही है।

Next Post

राष्ट्रपति ने 67 हस्तियों को पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया

Mon Apr 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली 22 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने सोमवार को यहां एक समारोह में 67 हस्तियों को पद्म विभूषण, पद्म भूषण और पद्मश्री पुरस्कारों से सम्मानित किया। श्रीमती मुर्मू ने राष्ट्रपति भवन में आयोजित अलंकरण समारोह […]

You May Like