एनसीएल के खदान संदिग्ध हालत में मिला पीसी ऑपरेटर का शव

ह्दय गति रूकने की जताई जा रही संभावना, जयंत परियोजना के वेस्ट खदान की घटना

सिंगरौली : बुधवार सुबह करीब 5 बजे एनसीएल की जयंत परियोजना के वेस्ट खदान में एक पीसी ऑपरेटर अपनी मशीन के पास अचेत अवस्था में मिला। सुरक्षा प्रहरियों ने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी।जिसके बाद एम्बुलेंस की मदद से उसे नेहरू शताब्दी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एनसीएल की जयंत परियोजना में बतौर पीसी ऑपरेटर कार्यरत उमेश नोनिया उम्र करीब 55 वर्ष निवासी झारखंड रात्रि पाली में पीसी पर थे। सुबह करीब 5 बजे उनके पीसी 2000 के पास वह अचेत अवस्था में देखे गए।

संभावनाएं जताई जा रही है कि अपना काम खत्म करते ही नीचे उतरकर उन्हें दिल का दौरा पड़ा होगा। जिससे वह वही गिर पड़े। बताया जाता है कि आधे घंटे तक भी लोग वहां नही पहुंचे थे। इस लिए उन्हें समय पर उपचार नही मिल सका। इस घटना के विषय में एनसीएल जनसंपर्क अधिकारी राम विजय सिंह ने बताया कि एनसीएल कर्मी जयंत परियोजना में अकेले रहकर कार्य किया करता था। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है और कल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की सही जानकारी मिल सकेगी।

Next Post

सीधी के आम जनमानस की सेवा में कोई कोर कसर नहीं छोडूंगा : कमलेश्वर

Thu Apr 18 , 2024
प्रचार के अन्तिम दिन कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल ने झोंकी ताकत, सीधी नगर भ्रमण कर मांगा आशीर्वाद सीधी :लोकसभा क्षेत्र सीधी के चुनाव प्रचार के अन्तिम दिन कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल ने पूरी ताकत झोंकते हुए आज सीधी नगर भ्रमण कर जनता और व्यापारियों से आशीर्वाद मांगते हुए कहा कि […]

You May Like