जीएसटी विभाग की कार्यवाही से हड़कंप

गंजबासौदा में दोपहर से देर रात तक चलती रही कार्यवाही
गंजबासौदा 12 अक्टूबर नवभारत न्यूज. गंजबासौदा में जीएसटी विभाग के अधिकारियों ने बैकुंठ गोल्ड धाम एवं राजीव ओसवाल की दुकानों पर पहुंचकर जीएसटी टेक्स की जांच कर दस्तावेज देखे. यह कार्यवाही दोपहर से शुरू हुयी और देर रात तक चलती रही. यह कार्यवाही होने से अन्य सर्राफा व्यापारियों में हड़कंप की स्थिति बन गयी और अनेक लोगों ने अपनी दुकानें बंद कर दीं.
दोपहर 12 बजे से देर रात तक वैकुंठ धाम गोल्ड दुकान में जांच पड़ताल होती रही. जो सोना-चांदी की जांच करने मशीन लगाई गई है तथा आभूषण बनाने का कारोबार चल रहा था उसकी भी जांच पड़ताल की. कितना जीएसटी दिया जा रहा है. यह सब दस्तावेज, खाता, बही देखे. इससे सोना-चांदी कारोबारियों में हड़कंप मच गया. सदर बाजार की दुकानें बंद हो गईं और तरह-तरह की अफवाहें चलती रहीं. अधिकारियों ने अभी कोई अधिकृत रूप से जानकारी मुहैया नहीं कराई है.

नव भारत न्यूज

Next Post

30 एकड़ जमीन में एम्स बनाएगा औषधि केंद्र

Wed Oct 13 , 2021
बर्रई में 30 एकड़ जमीन देगा जिला प्रशासन नवभारतन न्यूज भोपाल, 12 अक्टूबर. राजधानी भोपाल स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (एम्स) में मरीजों के लिए सुविधाएं बढ़ाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. बतांदे कि एम्स सरकारी अस्पताल होने के बावजूद ज्यादातर जांचो और दवाइयों के लिए मरीजों को […]