काम्बिंग गश्त में पुलिस की हिदायत- बदमाशी की तो खैर नहीं

– अभियान में 222 वारंटी पकड़े गये, 392 किए चेक

ग्वालियर। लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के बाद से पुलिस लगातार काम्बिंग गश्त कर अपराधियों की धरपकड़ कर रही है। इसी क्रम में रात्रि में पुलिस ने काम्बिंग गश्त की। काम्बिंग गश्त के दौरान पुलिस ने घर-घर पहुंचकर वारंटियों को दबोचा। वहीं 392 उन बदमाशों को चेक किया, जो थाने के हिस्ट्रीशीटर और निगरानीशुदा बदमाश है, पुलिस ने बदमाशों को हिदायत दी कि बदमाशी की तो उनकी खैर नहीं। इसके साथ ही अवैध हथियारों सहित कई बदमाशों को भी पुलिस ने पकड़ा गया है। पुलिस ने 222 वारंटियों को भी उनके घरों से उठाया है।

एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम ने रात में काम्बिंग गश्त कर बदमाशों को हिदायत दी है कि अगर बदमाशी की तो उनकी खैर नहीं है। साथ ही पुलिस ने अभियान के दौरान उन बदमाशों को उठाया जो काफी समय से पुलिस को छकाए हुए थे। कार्रवाई में पुलिस ने 222 ऐसे बदमाशों को पकड़ा है। इसमें से कई ऐसे बदमाश है जिनकी तलाश पुलिस ने कई राज्यों में की थी, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आ सके थे। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने काम्बिंग गश्त रात्रि 11 बजे शुरू की थी, लेकिन जैसे-जैसे कार्रवाई शुरू हुई अभियान के समय का पता नहीं चला और सुबह चार बजे तक थाना प्रभारी अपने बल के साथ कार्रवाई में लगे रहे। पुलिस ने अभियान के दौरान 222 पुराने बदमाश दबोचे। साथ ही 392 बदमाशों को चेक किया था। इस दौरान तीन इनामी, तीन कट्टा सहित, एक एनडीपीएस, चार अवैध हथियार के साथ और 31 शराब तस्करों को पकड़ा है।

Next Post

3.40 करोड़ की शेयर ठगी, क्राइम ब्रांच ने दो आरोपियों को बैंगलुरू से किया गिरफ्तार

Sat Apr 13 , 2024
ग्वालियर। क्राइम ब्रांच पुलिस ने 3.40 करोड़ रुपये के शेयर ठगी के मामले में दो आरोपियों को बैंगलुरू से गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों की सननेस कैपिटल इण्डिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा ग्वालियर के व्यक्ति के डीमैट अकाउंट में आईटीसी कम्पनी के शेयर खुर्द-बुर्द कर लिये गये और शेयर का […]

You May Like