मुम्बई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया

मुम्बई 11 अप्रैल (वार्ता) मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 25वें मुकाबले में रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

आज यहां वानखेड़े स्‍टेडियम में मुम्बई इंडियसं के कप्तान हार्दिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में ओस पड़ी है इसलिए वे चेज करना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि टीम के खिलाड़ी सकारात्मक हैं और आज भी उनका प्रयास होगा कि आरसीबी पर शुरू में ही दबाव बनाया जाए। पीयूष के स्थान पर श्रेयस गोपाल को टीम में जगह मिली है।

रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा कि उनकी टीम ने अब तक सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेली है और विराट के अलावा भी अन्य खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा। उन्होंने कहा कि टीम का प्रदर्शन अब तक निराशाजनक रहा है लेकिन वह इस मैच को नए अवसर के तौर पर देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि टीम में तीन बदलाव किये गये है जैक्स, महिपाल और वैशाख को टीम में लाया गया है।

दोनों टीमें इस प्रकार है :-

मुंबई : इशान किशन, रोहित शर्मा, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, टिम डेविड, रोमारियो शेफर्ड, मोहम्मद नबी, गेराल्ड कोएत्जी, जसप्रीत बुमराह, आकाश मधवाल और श्रेयस गोपाल।

बेंगलुरु : फाफ डुप्लेसी, विराट कोहली, विल जैक्स, महिपाल लाॅमरोर, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, मोहम्मद सिराज, विजयकुमार वैशाख, रीस टॉप्ली और आकाश दीप।

Next Post

आदिवासी कल्याण के लिए कांग्रेस कुछ नहीं कर पाई- शाह

Thu Apr 11 , 2024
मंडला, कटनी 11 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय सहकारिता एवं गृहमंत्री अमित शाह ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उद्देश्य गरीब, आदिवासी और पिछड़े समाज के प्रत्येक व्यक्ति का उत्थान करना है, जबकि विपक्षी गठबंधन एवं कांग्रेस पार्टी का एकमात्र लक्ष्य परिवार को आगे बढ़ाना है। श्री शाह यहाँ मंडला […]

You May Like