प्रियंका चोपड़ा ने नयी तस्वीरों में दिखाया अपना ग्लैमरस लुक

लंदन, (वार्ता) बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री एवं पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी शानदार ग्लैमरस तस्वीरें साझा की है।

प्रियंका अपने फैशन स्टाइल से प्रशंसकों को प्रभावित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। प्रियंका ने हाल ही में एक कार्यक्रम से अपना ‘ग्लैमर’ दिखाते हुए शानदार तस्वीरें साझा की हैं, जिससे प्रशंसक उनकी सुंदरता पर फिदा हो गए हैं। कुछ लोग तो उनके पति निक जोनास को एक भाग्यशाली व्यक्ति भी कह रहे हैं।

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने आकर्षक लुक को दिखाते हुए तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की।एक तस्वीर में प्रियंका शीशे में देखती नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वह हल्के भूरे रंग के पैंटसूट के साथ शानदार सफेद टॉप और पैंट में नजर आ रही हैं।आखिरी दो तस्वीरों में प्रियंका फिटेड ब्लैक, फुल-स्लीव टॉप में पोज देती नजर आ रही हैं।तस्वीरों के साथ प्रियंका ने एक मजेदार कैप्शन जोड़ा, जब ग्लैम इतना अच्छा हो।

Next Post

स्कूली वैन को मारी टक्कर, छह बच्चे, बाइक चालक घायल

Fri Oct 4 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email पाटन-तेंदूखेड़ा मुख्य मार्ग पर हुआ हादसा जबलपुर: पाटन थाना अंतर्गत टोल नाका नंबर दो पाटन-तेंदूखेड़ा मुख्य मार्ग में गुरूवार दोपहर स्कूली वैन में बाइक  सवार ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार रही कि हादसे […]

You May Like