कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने किया कांग्रेस पर बयानी हमला

बोले-चरणदास महंत को कांग्रेस पार्टी से निष्कासित करना चाहिए, पीएम पर दिए बयान की निंदा की

 

नीमच। चरण दास महंत का बयान आपत्तिजनक हैं कांग्रेस को उन्हें पार्टी से बाहर करना चाहिए। यदि कांग्रेस चरण दास महंत के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती हैं तो इसे कांग्रेस का आधिकारिक बयान माना जाएगा। यह बात मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने बुधवार रात में नीमच जिला भाजपा कार्यालय पर आयोजित विधानसभा प्रबंधन समिति की बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही।

सारंग में चरण दास महंत द्वारा दिए गए बयान को आपत्तिजनक बताते हुए इसे कांग्रेस का फ्रस्ट्रेशन बताया, उन्होंने कहा कि कांग्रेस को गरीब परिवार का चाय बेचने वाला व्यक्ति प्रधानमंत्री बन गया यह रास नहीं आ रहा है। कांग्रेस चुनाव में मोदी का मुकाबला नहीं कर पा रही हैं, जनता के बीच मुकाबला नहीं कर पा रही हैं । इसलिए इस तरह के अनर्गल बयान दे रही है ।

गौरतलब है कि मंगलवार को छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता चरण दास महंत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया था। महंत ने कहा था कि, हमें नरेंद्र मोदी का मूड़ (सिर) फोडऩे वाला आदमी चाहिए। रात-दिन तंग करके चीन भेजने वाला आदमी चाहिए। एक संरक्षक चाहिए, अच्छा लाठी धर कर मारने वाला। नरेंद्र मोदी के खिलाफ अगर कोई लाठी धर कर खड़ा हो सकता है तो तुम्हारे सांसद (भूपेश बघेल) हैं। बाकी लोग सीधे-साधे हैं। उन्होंने कहा कि, हमें लाठी धरने वाला आदमी चाहिए। महंत कैसे बयान के बाद राजनीतिक हल्का में भूचाल आ गया और महंत पर कार्रवाई को लेकर भाजपा आक्रोशित नजर आ रही है।

इसके पूर्व बुधवार रात में नीमच जिला भाजपा कार्यालय तपोभूमि पर आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मंदसौर संसदीय क्षेत्र की नीमच विधानसभा प्रबंधन समिति की बैठक शामिल होने पहुँचे कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग और संभागीय प्रभारी जीत जीराती का भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुष्प माला ओर आतिशबाजी के साथ स्वागत किया।

वहीं बैठक के दौरान विश्वास सारंग में भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी की सरकार द्वारा किए गए जनकल्याणकारी कार्यों कठोर निर्णय और विश्व में बढ़ रही भारत की साख के बारे में बताया उन्होंने कहा कि भारत की प्रतिष्ठा पूरी दुनिया में बढ़ती जा रही है। आगामी लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं से तन मन धन से जुड़ जाने और अपने भूत पर पार्टी को अधिक से अधिक मतों से जीतने की अपील भी की साथ ही किस तरह से लोकसभा चुनाव के दौरान कार्य करना है इस बारे में भी मार्गदर्शन किया।

इस अवसर पर नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार जिला पंचायत अध्यक्ष सज्जन सिंह चौहान, पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष हेमंत हरित,, वरिष्ठ भाजपा नेता राकेश भारद्वाज, किरण शर्मा, हेमलता धाकड़ सहित जिला मंडल बूथ लेवल के कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Next Post

मोदी लोकतंत्र को कुचलने की कर रहे है कोशिश: खड़गे

Thu Apr 4 , 2024
चित्तौड़गढ़ 04 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को झूठों का सरदार बताते हुए आरोप लगाया है कि वह लोकतंत्र की वजह से आज देश के प्रधानमंत्री हैं और इस कारण ऊपर आये लेकिन उसे ही कुचलने की कोशिश कर रहे हैं। श्री खड़गे […]

You May Like