निरस्त ट्रेनों की एक-एक ट्रिप सेवाएं बहाल

भोपाल, 01 अक्टूबर (वार्ता) रेलवे ने बिलासपुर रेल मंडल के बीरसिंहपुर स्टेशन को तीसरी रेल लाइन से जोड़ने के लिए बीरसिंहपुर यार्ड में किए जाने वाले कार्यो के चलते निरस्त की गई ट्रेनों की एक-एक ट्रिप सेवाएं बहाल की हैं।

पश्चिम मध्य रेलवे (पमरे) के भोपाल रेल मंडल के प्रवक्ता ने आज बताया कि बिलासपुर रेल मंडल के तहत बीरसिंहपुर रेलवे स्टेशन को तीसरी रेल लाइन से जोड़ने का कार्य 03 अक्टूबर से शुरू होना है। इस कार्य के परिणामस्वरूप विभिन्न तिथियों में यात्री गाड़ियों को निरस्त किया गया है। रेल प्रशासन ने यात्री सुविधा को ध्यान में रखते हुए भोपाल रेल मंडल से होकर चलने वाली निरस्त की गई गाड़ी भोपाल-बिलासपुर-भोपाल और इंदौर-बिलासपुर-इंदौर की सेवा को बहाल किया है।

उन्होंने बताया कि गाड़ी संख्या 18234 बिलासपुर-इंदौर नर्मदा एक्सप्रेस की सेवाएं 11 अक्टूबर को बहाल रहेगी, जबकि गाड़ी संख्या 18233 इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस की सेवाएं 12 अक्टूबर को बहाल रहेगी। इसीतरह गाड़ी संख्या 18236 बिलासपुर-भोपाल एक्सप्रेस की सेवाएं 10 अक्टूबर को बहाल रहेगी, जबकि गाड़ी संख्या 18235 भोपाल-बिलासपुर एक्सप्रेस की सेवाएं 12 अक्टूबर को बहाल रहेगी।

Next Post

मुरैना में जमीन विवाद को लेकर गोली मारकर हत्या

Tue Oct 1 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुरैना, 01 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में जमीन विवाद के चलते बड़े भाई ने अपने ही सगे छोटे भाई को गोली मारकर हत्या करने के बाद से फरार हो गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार अंबाह […]

You May Like