भैंस गाँव के बाहर है, यहाँ वो घी के लिए झगड़ा कर रहे हैं : शाह

चंडीगढ़, 29 सितंबर (वार्ता) केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने रविवार को आरोप लगाया कि काँग्रेस में मुख्यमंत्री पद को लेकर ‘एक अनार, सौ बीमार’ वाली हालत है और भैंस अभी गाँव के बाहर है, यहाँ वह घी के लिए झगड़ा कर रहे हैं।

श्री शाह हरियाणा के बादशाहपुर, नांगल चौधरी एवं इंद्री में आयोजित विशाल जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि हुड्डा साहब (भूपेन्द्र सिंह हुड्डा) कहते हैं कि वे मुख्यमंत्री बनेंगे। उनके युवराज (दीपेन्द्र) कहते हैं कि पिता जी आपकी उम्र हो गयी, मुझे बनने दो। कुमारी शैलजा भी तैयार बैठी हैं। बहन प्रियंका (गांधी) जी के कैंप से रणदीप सुरजेवाला भी तैयार हो गए हैं। श्री शाह ने कांग्रेस नेताओं को सलाह दी कि कांग्रेस पार्टी को हरियाणा में बहुमत नहीं मिलने वाला है, इसलिए उनका मुख्यमंत्री भी नहीं बनेगा। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि भैंस तो अभी गांव के बाहर है और यहां घी के लिए झगड़ा कर रहे हैं।

श्री शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की सरकार दलाल, डीलर और दामादों वाली 3डी सरकार थी। कांग्रेस की सरकार में हरियाणा के कोने-कोने की जमीन अपने दामादों की दी। एक ओर, कांग्रेस के 10 साल यानी परिवार और दामाद कल्याण के 10 साल। दूसरी ओर, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 10 साल यानी बिना खर्ची-पर्ची के युवाओं के विकास के 10 साल। एक ओर कांग्रेस के 10 साल यानी लूट के दस साल। दूसरी ओर भाजपा के दस साल यानी सुशासन के दस साल।

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी झूठ बोल रहे हैं कि सरकार अग्निवीर योजना इसलिए लाई है कि उन्हें पेंशन न देनी पड़े और दोहराया कि अग्निवीरों को केंद्र और हरियाणा सरकार पेंशन वाली नौकरी देगी।

काँग्रेस पर वोट बैंक के तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि तीन अक्टूबर से माता रानी का त्यौहार नवरात्रि शुरू हो रहा है। सरकार बनाने के लिए पांच अक्टूबर को हरियाणा की जनता को मतदान करना है। पांच अक्टूबर को वोट डालते वक्त ‘शक्ति’ का अपमान करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उसकी कांग्रेस पार्टी को जवाब देना है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि काँग्रेस के मंच से ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लग रहे हैं।

Next Post

सुकमा:सुरक्षा बलों ने नक्सलियों के कैंप को किया ध्वस्त

Sun Sep 29 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email बस्तर/जगदलपुर 29 सितंबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के बस्तर में सुरक्षा बलों ने बस्तर संभाग के सुकमा जिले के दंतेशपुरम इलाके में नक्सलियों के एक कैंप को ध्वस्त कर दिया तथा वहां से सामानों का जखीरा बरामद किया। जवानों […]

You May Like