उत्तर पश्चिम पाकिस्तान में राजनयिकों के काफिले पर हमले में पुलिसकर्मी की मौत

इस्लामाबाद, (वार्ता) पाकिस्तान के उत्तर पश्चिम खैबर पख्तूनख्वा (केपी) प्रांत से रविवार को राजधानी इस्लामाबाद जा रहे राजनयिकों के एक समूह को ले जाते समय एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने यह जानकारी दी।

विदेश मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि केपी के स्वात जिले में एक अग्रिम स्काउट पुलिस वाहन विस्फोटक उपकरण (आईईडी) से टकरा गया। जिसके परिणामस्वरूप पुलिस हताहत हुई। बयान में कहा गया है कि राजनयिकों का समूह सुरक्षित इस्लामाबाद लौट आया है।

विदेश कार्यालय ने कहा, ”हमारी संवेदनाएं मृत पुलिसकर्मी के परिवारों और घटना में घायल हुए तीन लोगों के साथ हैं।” उन्होंने कहा कि इस तरह के आतंकवादी कृत्य पाकिस्तान को आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई के प्रति अपनी प्रतिबद्धता से नहीं डिगा पाएंगे।

पुलिस सूत्रों ने स्थानीय मीडिया को बताया कि राजनयिकों के प्रतिनिधिमंडल में स्थानीय वाणिज्य चैंबर के प्रतिनिधियों के साथ राजदूत, अटैची और उनके परिवार शामिल थे।

‘डॉन’ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार अभी तक किसी भी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। आगे की जांच के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

Next Post

इराक के आतंकवादी गुट ने जॉर्डन घाटी में इज़रायली ठिकानों पर ड्रोन हमले की जिम्मेदारी ली

Mon Sep 23 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email बगदाद 23 सितंबर (वार्ता) इराक के आतंकवादी गुट एक शिया मिलिशिया समूह ने रविवार शाम को जॉर्डन घाटी में एक इज़रायली ठिकानों पर ड्रोन हमले की जिम्मेदारी ली। मिलिशिया समूह ने एक बयान में कहा कि रविवार […]

You May Like