आटो हटाने का बोला को क्लीनिक का कांच फोड़ा 

भोपाल, 21 सितंबर. मंगलवारा इलाके में एक आटो चालक ने क्लीनिक का कांच फोड़ दिया. क्लीनिक के कर्मचारी ने उससे आटो हटाने का बोला था. पुलिस के मुताबिक अशोका गार्डन में रहने वाली अदीब हुसैन अल्पना तिराहा स्थित शाहवर क्लीनिक पर काम करता है. शुक्रवार दोपहर करीब बारह बजे एक आटो चालक ने क्लीनिक के सामने आटो खड़ा कर दिया. अदीब ने उससे बोला कि रास्ता बंद हो रहा है, इसलिए आटो को साईड में हटा लो. इस पर आटो चालक अदीब के साथ गाली-गलौज करने लगा और मुक्का मारकर क्लीनिक का कांच और बोर्ड तोड़ दिया. पुलिस ने आटो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

000000000

महिला की रिपोर्ट पर तीन तलाक का केस दर्ज

भोपाल, 21 सितंबर. टीला जमालपुरा पुलिस ने एक महिला की रिपोर्ट पर पति के खिलाफ तीन तलाक का मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक इलाके में रहने वाली 24 वर्षीय महिला की शादी चार साल पहले हुई थी. उसकी तीन साल की बच्ची है जो पति के पास रहती है. पिछले साल दंपति के बीच अनबन हो गई तो पत्नी मायके जाकर रहने लगी. दोनों की काउंसलिंग करवाई गई तो पति उसे साथ रखने के लिए राजी हो गया, लेकिन घर नहीं ले गया. करीब एक सप्ताह पति ससुराल पहुंचा और सबके सामने उसने पत्नी को तीन तलाक बोलकर रिश्ता खत्म कर दिया. पति ने महिला को बताया कि वह दूसरी शादी कर रहा है. इस पर पीडि़ता ने शुक्रवार को थाने जाकर पति के खिलाफ तीन तलाक का मामला दर्ज करवा दिया. मामले की जांच की जा रही है.

Next Post

दाताहरी वाटिका में सात दिवसीय भागवत कथा 25 से शुरू होगी

Sat Sep 21 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email *कथा का वाचन कानपुर के प्रख्यात आचार्य राजेंद्र द्विवेदी करेगें*   कुक्षी।नगर के मध्य स्थित दाताहरी वाटिका में सात दिवसीय श्रीमद् भागवत कथा 25 सितंबर बुधवार से शुरू होने जा रही है । कथा का वाचन कानपुर […]

You May Like