तमिलनाडु में सड़क हादसे में चार की मौत, आठ घायल

शिवगंगा (तमिलनाडु), (वार्ता) तमिलनाडु के शिवगंगा जिले में देवकोट्टई के पास मार्कंडेयनपट्टी गांव में शनिवार शाम एक कार और पर्यटक वैन की टक्कर में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई और सात मलेशियाई नागरिकों सहित आठ अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त कार में सवार लोगों की पहचान एन. पॉल डैनियल (38), उनकी दो बच्चियों सुसान रेमा (10) और हेलन शमा (7) और उनके रिश्तेदार माइकल (63) के रूप में हुई है, जो तंजावुर के गांधी नगर के रहने वाले थे और देवकोट्टई के पास अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे। कार माइकल चला रहा था। पर्यटक वैन में 12 मलेशियाई नागरिक सवार थे और वह तीर्थयात्रा के लिए तिरुचिरापल्ली से रामेश्वरम जा रही थी। मार्कंडेयनपट्टी में मणिमुथर पुल के पास पहुंचते ही कार विपरीत दिशा से आ रही पर्यटक वैन से टकरा गई। कार में सवार सभी चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दुर्घटना में घायल हुए सात मलेशियाई और वैन चालक सहित आठ लोगों को देवकोट्टई के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। बाद में, घायल मलेशियाई लोगों में से दो को बेहतर उपचार के लिए कराईकुडी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस सिलसिले में देवकोट्टई तालुक पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

Next Post

राजस्थान बन रहा निवेशकों की पहली पसंद-भजनलाल

Sun Sep 15 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जयपुर, 15 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा है कि डोमेस्टिक एवं इंटरनेशनल इन्वेस्टर्स मीट के आयोजन से राजस्थान निवेशकों की पहली पसंद बन रहा है और आगामी नौ से ग्यारह दिसम्बर तक आयोजित […]

You May Like