अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे दिन का खेल भी बारिश ने बिगाड़ा

ग्रेटर नोएडा 11 सितम्बर (वार्ता) अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच एकमात्र टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल बुधवार को बारिश के कारण रद्द कर दिया गया ।

ग्रेटर नोएडा में कल रात से हाे रही बारिश के चलते मैदानी अंपायरों ने दिन का खेल रद्द करने की घोषणा की। आउटफील्ड में जगह जगह पानी भरा हुआ था जिसे देखते हुये बाकी के दो दिन के खेल में भी संशय के बादल मंडरा रहे हैं। मैदान की खस्ता हालत और खराब मौसम को देखते हुये दोनो टीमें आज मैदान में नही आयीं।

वर्ष 2008 के बाद यह पहला मौका है जब किसी टेस्ट मैच में तीन दिन का खेल बगैर गेंद फेंके रद्द किया गया है। इससे पहले मीरपुर में बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच में इस तरह की अप्रिय स्थिति का सामना करना पड़ा था।

गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा का मैदान दोयम दर्जे की सुविधाओं के कारण चर्चाओं के घेरे में है। अफगानिस्तान की टीम ने हालांकि इसे अपना घरेलू मैदान चुना था मगर बारिश ने मैदान और आउटफील्ड की पोल खोल दी है और यह मैदान अब आलोचनाओं का शिकार बन चुका है।

 

Next Post

ग्राम पंचायत कलमोड़ा आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित

Wed Sep 11 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नवभारत न्यूज झाबुआ। पारा से 14 किमी दूर ग्रापं कलमोड़ा आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। आज भी आम जनता को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। कलमोड़ा हनुमान मंदिर रोड से आंगनवाड़ी तक […]

You May Like