ट्रेन में मारपीट के बाद दो युवकों का अपहरण

सिकन्दराबाद एक्सप्रेस में सफर के दौरान वारदात
 जीआरपी पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
जबलपुर: सिकन्दराबाद एक्स. के जनरल बोगी में सफर के दौरान हुई मारपीट के बाद दो युवकों का अपहरण कर लिए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जिसके बाद जीआरपी पुलिस ने अपहरण का प्रकरण दर्ज कर मामले की खोजबीन शुरू कर दी है।जानकारी के मुताबिक गुडीया देवी 25 वर्ष पति हरेन्द्र पासवान ग्राम कुटमा थाना गोह जिला औरंगाबाद के निवासी ने जीआरपी में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके पति हरेनदर पासवान 35 वर्ष अपने गांव के भागीरथ माझी 35 पिता बूटमाझी के साथ सिकन्दराबाद जाने के लिये दानापुर स्टेशन से ट्रेन नं. 12792 दानापुर सिकन्दराबाद एक्स. के जनरल बोगी में यात्रा करते हुये जा रहे थे। आधी रात 1:51 बजे दोस्त रंजीत शर्मा के मोबाईल नंबर पर फोन किया कि हमलोग के साथ दूसरे यात्री से मारपीट हो गई हम लोग कि ट्रेन जबलपुर पहुंचने वाली है। इसके बाद से पति का मोबाइल लगातार बंद आ रहा है और दोनों अभी तक  सिकन्दराबाद भीे नहीं पहुंचे है।
दानापुर से जबलपुर पहुंची केस डायरी
मामले की कायमी दानापुर में जीरो पर हुई जिसके बाद असल कायमी के लिए केस डायरी को जबलपुर जीआरपी  को भेजा गया। जिसके बाद जीआरपी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही युवकों की खोजबीन की जा रही है।
इनका कहना है
दानापुर दर्ज अपहरण की केस डायरी मिली है  जिस पर असल अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया। ट्रेन में मारपीट के बाद से गायब युवकों की पतासाजी की जा रही है फिलहाल कोई सुराग नहीं लगा है।
बलराम यादव, थाना प्रभारी, जीआरपी थाना जबलपुर

Next Post

कानपुर में कालिंदी एक्सप्रेस को बेपटरी करने का प्रयास,एटीएस अलर्ट

Mon Sep 9 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email कानपुर 09 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के शिवराजपुर क्षेत्र में बीती रात कानपुर अनवरगंज से भिवानी जा रही 14117 कालिंदी एक्सप्रेस को बेपटरी करने का प्रयास किया गया लेकिन चालक की सतर्कता से हादसा […]

You May Like