पति ने पटक- पटक कर पत्नी को मारडाला

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
इंदौर: सिमरोल थाना क्षेत्र में रहने वाले एक पति ने अपनी पत्नी की पटक पटक कर इतना मारा की वह मर गई. पुलिस ने पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.
ग्रामीण डीएसपी उमाकांत चौधरी ने बताया कि सिमरोल थाना क्षेत्र के बड़ी उमठ में रहने वाली चश्मदीद साक्षी 55 वर्षीय दुनीबाई पति रायसिंह मकोड़िया व 45 वर्षीय मुनीबाई पति प्यारसिंह के साथ 45 वर्षीय सुनिया ने बताया कि 4 सितम्बर को दिन करीबन 3 से 4 बजे जगदीश उर्फ सतीश वास्कले उसकी पत्नी सुनिता बाई को मारता पीटता मेरे घर के सामने लाया और पटक पटक कर मारा. दोनों हाथो से सुनिता बाई का गला जोर से पकड़कर दबा दिया. जिससे सुनिता बाई बेहोश होकर गिर गई थी.

गांव के अन्य लोग उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर भरत वाजपेयी ने पुलिस को बताया कि महिला की मौत मुंह दबाने व गला घोंटने से हुई है. पुलिस ने आरोपी जगदीश उर्फ सतीश पिता अनिल वास्कले के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया.

Next Post

पाकिस्तान: आर्थिक विकास को बढ़ावा देने के लिए उच्च स्तरीय नीति बोर्ड का गठन

Sun Sep 8 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email इस्लामाबाद, 08 सितंबर (वार्ता) पाकिस्तान के योजना, विकास और विशेष पहल मंत्रालय ने शनिवार को दक्षिण एशियाई देश के आर्थिक विकास को नई गति देने के लिए एक उच्च स्तरीय नीति बोर्ड के गठन की घोषणा की। […]

You May Like