मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा की

वाराणसी, (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे के दौरान काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा की। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उपस्थित थे।

श्री मोदी के पहुंचने पर एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री ने उनका स्वागत किया। हवाई अड्डे से प्रधानमंत्री ने एक रोड शो निकाला, इस दौरान निवासियों और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

रोड शो शहर के विभिन्न इलाकों से होकर गुजरा और फिर काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचा, जहां श्री मोदी ने वैदिक रीति-रिवाजों के साथ पूजा की।

प्रधानमंत्री का रविवार को आज़मगढ़ में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने का कार्यक्रम है, इस दौरान वह मंदुरी में नवनिर्मित हवाई अड्डे और राज्य विश्वविद्यालय का भी उद्घाटन करेंगे। गौरतलब है कि पिछले 15 दिनों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह दूसरा और वाराणसी से तीसरी बार उम्मीदवार बनने के बाद पहला दौरा है।

Next Post

भाजपा, तेदेपा, जेएसपी ने मिलकर चुनाव लड़ने पर सहमति व्यक्त की

Sun Mar 10 , 2024
नयी दिल्ली, (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) और जन सेना पार्टी (जेएसपी) ने शनिवार को 2024 के लोकसभा और आंध्र प्रदेश में विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ने पर सहमति व्यक्त की। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एन चंद्रबाबू नायडू की तेदेपा […]

You May Like