शिक्षक ने छात्रा से मारपीट कर कैची से बाल काटे 

– ग्रामीण द्वारा बनाया वीडियों वायरल, कलेक्टर ने किया निलंबत

रतलाम। शिक्षक दिवस के दिन गुरुवार को एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियों में गांव सेमलखेड़ी शासकीय प्राथमिक विद्यालय में शराबी शिक्षक वीरसिंह मईड़ा छात्रा के साथ मार पिटाई कर रहा हैं। छात्र रो रही थी और शिक्षक के हाथ में कैंची थी। इस दौरान वह बहस करते हुए बार-बार छात्रा की चोटी काटने की कोशिश कर रहा हैं। इस हरकत को ग्रामीण ने कमरे में कैद कर वीडियों बना लिया। सूत्रों के अनुसार यह वीडियो 4 अगस्त का है जो की 5 सितंबर को वायरल हुआ है। वीडियो में शिक्षक मईड़ा शराब के नशे में अनाप-शनाप अनरगल बातें बोल रहा था। वीडियो बनाने वाले ने शिक्षक से कहा कि आप शराब पीकर स्कूल में आए हैं। तो शिक्षक कहने लगा हां, मेरी मर्जी मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। ग्रामीणों का कहना है कि शिक्षक आदतन शराबी है।

शिक्षक को किया निलंबित

कलेक्टर राजेश बाथम ने बताया है कि शिक्षक पद की गरिमा के विपरीत मर्यादाहीन आचरण करने वाले जिले के प्राथमिक विद्यालय सेमल खेड़ी 2 के सहायक शिक्षक वीर सिंह मेड़ा के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की कार्रवाई भी की जा रही है।

Next Post

स्टार्टअप एक्सेलेरेटर्स के दूसरे समूह की चयन प्रक्रिया का शुभारंभ

Thu Sep 5 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली 05 सितंबर (वार्ता) इलेक्ट्रॉनिकी और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने उत्पाद नवाचार, विकास एवं वृद्धि (समृद्धि) के लिए इलेक्ट्रॉनिकी और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के स्टार्टअप एक्सेलेरेटर्स के दूसरे समूह की चयन प्रक्रिया का शुभारंभ किया जिसके […]

You May Like