‘सोते हुए देश को जगाने की कीमत चुकानी पड़ती है : कंगना रनौत

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने खुद को फेवरेट टारगेट बताया है।

कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ विवादों में फंसी हुई है।इसे सेंसर सर्टिफिकेट न मिलने पर फिल्म के मेकर्स बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे थे।फिल्म की रिलीज लगभग दो हफ्ते के लिए अटक गई है।कंगना की इस फिल्म को 06 सितंबर को रिलीज होना था।

कोर्ट ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन को आदेश दिया है कि वह 18 सितंबर तक ‘इमरजेंसी’ के सर्टिफिकेट पर फैसला ले। इस फैसले के आने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट कर खुद को सभी का ‘फेवरेट टारगेट’ बता दिया है।

कंगना ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, ‘आज मैं सभी की फेवरेट टारगेट बन गई. इस सोते हुए देश को जगाने का यही दाम आपको चुकाना पड़ता है।इन लोगों को नहीं पता कि मैं क्या बात कर रही हूं।इन्हें समझ नहीं कि मैं किस बात से चिंतित हूं।क्योंकि ये लोग शांति चाहते हैं. किसी की साइड लेना नहीं चाहते। वो लोग कूल हैं, वो लोग चिल है। हाहा काश सीमा पर खड़े उस बेचारे जवान के पास भी कूल होने की विशेषाधिकार होता।काश उसे साइड न लेनी पड़तीं और पाकिस्तान और चीन को अपना दुश्मन न समझना पड़ता. वो आपकी रक्षा कर रहा है जबकि आप आतंकवादियों या राष्ट्र-विरोधियों पर लालसा रख सकते हैं।

कंगना रनौत ने लिखा, ‘वो लड़की जिसका अपराध सिर्फ यही था कि वो रोड पर अकेली थी और इसका बुरी तरह बलात्कार किया गया. वो शायद नम्र और दयालु लड़की थी, जिसे इंसानियत से प्यार था. लेकिन क्या उसकी इंसानियत की भावना को लौटाया गया? काश लुटेरों और चोरों को भी ऐसा ही प्यार और स्नेह मिल रहा होगा जो इस कूल और सोती हुई पीढ़ी को मिल रहा है. लेकिन सच्चाई कुछ और ही है। ‘चिंता मत करो वो तुम्हारे लिए आ रहे हैं।अगर हम लोग भी तुम्हारी तरह कूल बन गए तो वो तुम्हें पकड़ लेंगे और तुम्हें पता चल जाएगा कि जो लोग कूल नहीं होते वो कितने जरूरी होते हैं।

Next Post

सपना चौधरी की बायोपिक मैडम सपना का पोस्टर रिलीज़

Thu Sep 5 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई, (वार्ता) हरियाणवी लोक कलाकार और मशहूर डांसर सपना चौधरी की बायोपिक मैडम सपना का पोस्टर रिलीज़ हो गया है। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार महेश भट्ट, विनय भारद्वाज के साथ मिलकर सपना चौधरी की अनोखी और […]

You May Like