फर्रुखाबाद: रेडीमेड दुकान गोदाम में भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ ख़ाक

फर्रुखाबाद 31अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के मुख्य बाजार में शनिवार को एक गारमेंट्स रेडीमेड दुकान की दूसरी मंजिल गोदाम में शार्ट सर्किट से,अचानक आग लग गयी। इस भीषण अग्निकांड में अनुमानित 15 से 20 लाख के कीमती रेडीमेड कपड़े जलकर खाक हाे गये।

पुलिस फायर ब्रिगेड सूत्रों के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के मुख्य बाजार नेहरू रोड स्थित राम गारमेंट्स रेडीमेड दुकान की ऊपरी दूसरी मंजिल की गोदाम में आज करीब 11:00 बजे अचानक शार्ट सर्किट से आग लगी और धुंए के जबरदस्त गुब्बार निकलने लगे। इसी के नीचे दुकान खोले ,दुकान स्वामी मुकुल रस्तोगी आदि ने ,बाल्टी से पानी फेंक कर आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन हवाओं के सहारे आग ने देखते देखते विकराल रूप धारण कर लिया।

आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गयी और सूचना मिलते ही फतेहगढ़ से तत्काल चार दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचे। फायर स्टेशन अधिकारी शिव प्रताप सिंह के नेतृत्व में ,एक दर्जन पुलिस फायर जवान मौके पर पहुंचे। करीब चार घंटे तक कड़ी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया गया।

रेडीमेड राम गारमेण्टस दुकान गोदाम स्वामी मुकुल रस्तोगी ने बताया कि इस भीषण कांड में अनुमानित 15 से 20 लाख कीमत के कपड़े और दूसरा सामान जल गया है।

Next Post

रेलवे बनेगी गरीब, मध्यम वर्ग के सुखद यात्रा की गारंटी: मोदी

Sat Aug 31 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email चेन्नई, 31 अगस्त (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को कहा कि भारतीय रेल गरीबों और मध्यम वर्ग सहित सभी के लिए सुखद यात्रा की गारंटी सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है और वह अपनी मेहनत से दशकों […]

You May Like