कटनी : वायरल वीडियो मामले में जांच के निर्देश, पीड़ित परिवार से मिलने आज जाएंगे पटवारी

कटनी, 29 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के कटनी जिले से जुड़े एक वायरल वीडियो के मामले में प्रशासन की ओर से जांच के निर्देश दिए जाने के बाद आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए कटनी जाएंगे।

 

वायरल वीडियो के संबंध में जिला पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने तथ्यात्मक जानकारी देते हुए कहा कि मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को जांच के निर्देश दिए गए हैं। वायरल वीडियो जीआरपी थाना कटनी से जुड़ा बताया जा रहा है। वीडियो बहुत पहले का है, जो अब सामने आया है। मामले की छानबीन की जाएगी।

 

उन्होंने कहा कि शुरुआती जानकारी में सामने आया है कि वीडियो में दिख रही महिला के बेटे का आपराधिक रिकॉर्ड है। इससे जुड़े मामले में महिला को पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

 

सोशल मीडिया पर कल से ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला पुलिसकर्मी एक अधेड़ उम्र की महिला और एक किशोर के साथ बुरी तरह मारपीट करती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो आपराधिक रिकॉर्ड रखने वाले दीपक वंशकार की मां और उसके बेटे के साथ कथित तौर पर थाना परिसर में हो रही मारपीट का है। कांग्रेस के विभिन्न नेताओं ने इस वीडियो को वायरल करते हुए इस मामले में सरकार से जवाब मांगा है।

 

वहीं कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री पटवारी और पार्टी के मीडिया विभाग के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री मुकेश नायक आज इस मामले को लेकर कटनी जाएंगे।

Next Post

सागर में शराब सेवन पर शिक्षक निलंबित

Thu Aug 29 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email सागर, 29 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर जिले में शराब का सेवन करने के मामले में एक सहायक शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। आधिकारिक जानकारी के अनुसार बीना विकासखंड के शासकीय प्राथमिक […]

You May Like