राहुल ने गुजरात में बाढ़ की स्थिति पर जताई चिंता

नयी दिल्ली 28 अगस्त (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात में बाढ़ की बिगड़ रही स्थिति पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए पीड़ित परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

लोकसभा में विपक्ष के नेता ने बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से पीड़ितों की मदद करने का आग्रह करते हुए सरकार से राहत तथा पुनर्निर्माण का कार्य तेज करने की अपील की, ताकि पीड़ितों के जख्मों को कुछ कम किया जा सके।

श्री गांधी ने कहा, “गुजरात में बाढ़ की स्थिति दिन प्रतिदिन और भयंकर होती जा रही है। इस आपदा में जिन परिवारों ने अपनों को खोया है, जिनकी संपत्ति का नुकसान हुआ है, उनके प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की आशा करता हूं।”

उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं तथा सरकार से पीड़ितों की मदद का आग्रह करते हुए कहा, “सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील है कि वो प्रभावित लोगों की और राहत एवं बचाव कार्य में प्रशासन की हर संभव सहायता करें। सरकार से अपेक्षा है कि इस आपदा के प्रकोप को कम करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए, ताकि प्रभावित लोग जल्दी से जल्द पुनर्निर्माण और पुनर्वास की दिशा में बढ़ सकें।”

Next Post

महिलाओं, युवाओं और हाशिये के लोगों के वित्तीय समावेशन को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण रही है जन धन योजना: मोदी

Wed Aug 28 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली, 28 अगस्त (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री जन धन योजना (पीएमजेडीवाई) लोगों, विशेष तौर पर महिलाओं, युवाओं और हाशिये पर पड़े समुदायों के वित्तीय समावेशन को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण […]

You May Like