गौड़ समर्थक जीतू राठौर को टिकट

कांग्रेस में कल तय होगा नाम

इंदौर: भाजपा ने शहर के वार्ड 83 के उपचुनाव में अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है. कांग्रेस में नाम अभी तय नहीं हुआ है और कल तक कांग्रेस का नाम भी घोषित हो जाएगा.विधानसभा क्षेत्र चार के वार्ड 83 के उपचुनाव में बीजेपी ने अपना उम्मीदवार जीतू राठौर को बनाया है. विधायक मालिनी गौड़ समर्थक जीतू राठौर लंबे समय से क्षेत्र में गणपति और नवदुर्गा के आयोजन करते रहे है। उक्त आयोजन के कारण ही उनकी पहचान है. भाजपा में तीन नामों की पैनल प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को भेजी गई थी. इसमें पूर्व पार्षद भरत पारिख और कपिल जैन के नाम शामिल थे.

कपिल शकर लालवानी के आईडीए में प्रतिनिधि है और भरत महापौर पुष्यमित्र भार्गव के समर्थक है. अंतिम फैसला गौड़ के पक्ष में करते हुए जीतू राठौर के नाम पर निर्णय हुआ.ध्यान रहे कि वार्ड 83 के पार्षद कमल लड्डा के निधन से सीट रिक्त हुई है. इस पर उपचुनाव हो रहा है, जिसकी वोटिंग 11 सितंबर को है. 28 नामांकन का आखरी दिन है. दूसरी ओर कांग्रेस से अभी नाम तय नहीं हुआ है। कांग्रेस से सुदामानगर के संजय मालवीय ( पप्पू ) और विकास जोशी का नाम पैनल में है. उक्त दोनों में से किसी एक पर आज रात या कल अंतिम फैसला होगा.

ऐसे कटा लड्डा का नाम
बीजेपी में कमल लड्डा के पुत्र अभिषेक लड्डा का नाम मालिनी गौड़ ने दिया था, लेकिन लगातार एक ही परिवार को टिकट देने को लेकर प्रदेश हाईकमान ने आपत्ति ली. कमल लड्डा के पहले उनकी भाभी लता लड्डा को भी बीजेपी ने टिकट दिया था. इसके बाद शंकर लालवानी ने कपिल जैन और पुष्यमित्र भार्गव ने भरत पारिख का नाम रखा. दोनों पर विचार हुआ , लेकिन चली गौड़ की और अंतिम मोहर भाभी के आशीर्वाद से जीतू राठौर को टिकट मिल गया.

Next Post

बारह साल से अधूरी पड़ी है शहर की एमआर- 2 सड़क

Wed Aug 28 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email इंदौर: आईडीए की एमआर- 2 सड़क लंबे समय से अधूरी पड़ी है. इसकी वजह है तीन कॉलोनियों की बस्तियां और निजी जमीन मालिकों का हाई कोर्ट से स्टे है. यह सड़क एमआर- 10 को एम आर- 11 […]

You May Like