सनवैली : गिरीश अग्रवाल अध्यक्ष, राकेश सचिव निर्विरोध बने

ग्वालियर: सनवैली रहवासी सहकारी संस्था के 11 संचालक मंडल ने एकमत होकर गिरीश अग्रवाल को अध्यक्ष, पंकज बंसल को उपाध्यक्ष, अंजली दुबे को उपाध्यक्ष, राकेश शर्मा को सचिव, के पी सिंह को कोषाध्यक्ष, संजय वासवानी को सहसचिव और राजीव गुप्ता को सह कोषाध्यक्ष र्निविरोध सर्व सम्मति से चुना गया ।

गिरीश अग्रवाल, राकेश शर्मा ने प्रोग्रेसिव ग्रुप की और से सनवैली रहवासियों को विश्वास दिलाया कि आप सबने जिस विश्वास के साथ हमारे ग्रुप को जिताया है हम आप सब की आकांक्षाओं के अनरूप कार्य करते हुए सनवैली टाउनशिप को ग्वालियर की ही नहीं बल्कि मध्यप्रदेश की अग्रणी टाउनशिप की श्रेणी में लाने का प्रयास करेंगे । पदाधिकारियों को संचालक मंडल के सदस्यों खेमराज माखिजानी, विकास पॉल, इंद्रा जयंत, सुधा तोमर ने बधाई देते हुए सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की है । चुनाव रिटर्निंग अधिकारी पीके गर्ग, प्रशासक राजीव रूपेलिया की देखरेख में हुए।

Next Post

बैढ़न-मोरवा में सड़क हादसा, दो लोगों की मौत

Mon Aug 26 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email बैढ़न के माजन मोड़ में राहगीर बुजुर्ग को ट्रक चालक व मोरवा थाना क्षेत्र के चटका के समीप टे्रलर चालक ने बाईक सवार को मारा टक्कर, महिला गंभीर सिंगरौली :रविवार को अलग-अलग सड़क हादसे में एक बुजुर्ग […]

You May Like