पाकिस्तान में स्कूल वैन पर गोलीबारी, दो बच्चों की मौत, पांच घायल

इस्लामाबाद, 22 अगस्त (वार्ता) पाकिस्तान में पंजाब प्रांत के अटक जिले में गुरुवार को एक स्कूल वैन पर अज्ञात लोगों की ओर से की गयी गोलीबारी में दो बच्चों की मौत हो गयी और पांच बच्चों समेत छह लोग घायल हो गये।
पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ढेरी कोट इलाके में हुए इस जघन्य हमले में दो बच्चों की मौत हो गयी और पांच बच्चे घायल हो गये। मारे गये और घायल हुए सभी बच्चों की उम्र 10 से 12 साल के बीच थी। घटना में स्कूल वैन का ड्राइवर भी घायल हुआ है।
स्थानीय अखबार ‘डॉन’ के अनुसार, घायलों और शवों को अस्पताल ले जाया गया है।
क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी (आरपीओ) बाबर सरफराज अल्पा ने बताया कि इस घटना को आपसी रंजिश के कारण अंजाम दिया गया है। उन्होंने कहा, “गोलियां ड्राइवर को निशाना बनाकर चलायी गयी थीं, लेकिन बच्चे भी इनकी चपेट में आ गये।”
रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने घटना की निंदा की है और कहा है कि जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। श्री जरदारी ने एक बयान में कहा, “मासूम बच्चों को निशाना बनाना एक जालिम और शर्मनाक कृत्य है।”

Next Post

आईएईए प्रमुख ग्रॉसी कुर्स्क परमाणु ऊर्जा संयंत्र का दौरा करेंगे

Thu Aug 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email वियना, 22 अगस्त (वार्ता) अंतरराष्ट्रीय परमाणु ऊर्जा एजेंसी (आईएईए) के प्रमुख राफेल ग्रॉसी अगले सप्ताह रूस के कुर्स्क परमाणु ऊर्जा संयंत्र का दौरा करेंगे। आईएईए ने गुरुवार को रूसी समाचार एजेंसी स्पूतनिक को यह जानकारी दी। वियना […]

You May Like