नागदा के बादीपुरा-आजादपुरा की बहनों को मिलेंगे पट्टे:यादव

भोपाल, 19 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि नागदा के बादीपुरा व आजादपुरा की बहनों को पट्टे मिलेंगे।

डॉ. यादव आज उज्जैन जिले के नागदा की बादीपुरा-आजादपुरा में आयोजित रक्षाबंधन कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि हमारा यह प्रयास है कि लाड़ली बहनों के चेहरे पर सदा मुस्कान बनी रहे। उन्होंने कहा कि रक्षाबंधन भारतीय सभ्यता एवं संस्कृति का प्रमुख त्यौहार माना जाता है। इस दिन बहन अपनी रक्षा के लिए भाई को राखी बाँधती है। यह पर्व मात्र रक्षा का संदेश नहीं देता अपितु प्रेम, समर्पण, निष्ठा व संकल्प के द्वारा आपसी प्रेम को भी बाँधने का वचन देता है। उन्होंने रक्षाबंधन के पावन पर्व पर सभी बहनों को सुख, समृद्धि और आत्म सम्मान से परिपूर्ण जीवन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। मुख्यमंत्री को बहनों ने स्नेहिल राखी बांधी। उन्होंने कहा कि बादीपुरा-आजादपुरा की बहनों को आवासीय पट्टे दिये जायेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे देश-प्रदेश में अमन चैन रहे, हम सब नैतिकता, सज्जनता, ईमानदारी एवं भाईचारे से काम करते रहें। यही बात हमारे तीज त्यौहारों में छिपी है। त्यौहार सबके साथ मनाने की परंपरा है। सबका जीवन आनंदमयी होना चाहिए। हमारे तीज त्यौहार आनंद के ही होते हैं। सरकार का यही संकल्प है कि सबका भला हो।

सांसद अनिल फिरोजिया, कलेक्टर नीरज कुमार सिंह, एसपी प्रदीप शर्मा, सुल्तान सिंह शेखावत, पूर्व विधायक लालसिंह राणावत, राजेन्द्र भारती, बहादुर सिंह बोरमुंडला, नगर पालिका परिषद अध्यक्ष श्रीमती संतोष ओपी गेहलोत, पार्षदगण, जन-प्रतिनिधि और लाड़ली बहनें उपस्थित रहीं।

Next Post

ज्वेलर्स शाॅप में हुयी लूट का खुलासा: आरोपियों ने महंगे शौक और कर्ज चुकाने घटना को दिया अंजाम

Mon Aug 19 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भोपाल, 19 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के राजधानी भोपाल के बागसेवनिया थाना क्षेत्र में छह दिन पूर्व एक ज्वेलर्स शॉप में कट्टे और चाकू की नोंक पर पचास लाख रुपए से अधिक की लूट की वारदात का पुलिस […]

You May Like