शिवराज सिंह चौहान ने अपने दोनों मंत्रालयों की संयुक्त बैठक को किया सम्बोधित

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण और ग्रामीण विकास मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने दोनों मंत्रालयों की एक संयुक्त बैठक बुलाई. इस बैठक की खास बात यह थी की इस बैठक में दोनों मंत्रालयों के सफाईकर्मी-एमटीएस से लेकर सेक्रेट्री स्तर तक के लोग शामिल थे. इसके अलावा बैठक दोनों मंत्रालयों के राज्य मंत्री भी मौजूद थे.इस बैठक में कृषि मंत्री ने अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ संवाद किया. अपने सम्बोधन में कृषि मंत्री ने प्रधानमंत्री के लाल किला से बोलते हुए कृषि और ग्रामीण विकास के लिए जो विजन दिया था उसे पूरा करने का संकल्प व्यक्त किया.

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री ने कहा था तीन गुना काम करना है, हम उनके मार्गदर्शन में तीन गुना परिश्रम करेंगे. हम पूरी ईमानदारी और निष्ठा से एक परिवार की तरह मिल कर के काम करेंगे.

इस अवसर पर शिवराज सिंह चौहान ने वहां मौजूद सभी अधिकारियों-कर्मचारियों को संकल्प दिलाया कि, विकसित भारत के निर्माण के लिए कृषि एवं किसान कल्याण और ग्रामीण विकास के माध्यम से हमारी तरफ से तरफ जो काम है उसे पूरी मेहनत, ईमानदारी, कर्तव्यनिष्ठा और पूरी क्षमता से करेंगे.

उन्होंने कहा कि, ग्रामीण विकास विभाग विकसित भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं और हमारे जो कार्य है उसे हम पूरी मेहनत और ईमानदारी से करेंगे.

Next Post

मुख्यमंत्री ने 96 करोड़ 69 लाख रुपये लागत के 201 कार्यों का किया लोकार्पण एवं भूमि पूजन

Fri Aug 16 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email अनूपपुर,नवभारत/ प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज अनूपपुर जिले में लाडली बहनों के लिए आयोजित रक्षाबंधन और श्रावण उत्सव कार्यक्रम में 176 कार्यों का लोकार्पण एवं 25 कार्यों का भूमि पूजन किया। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन […]

You May Like