रूस और पाकिस्तान के बीच संबंध मैत्रीपूर्ण: पुतिन

मॉस्को, (वार्ता) रूस राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को बधाई संदेश भेजा और कहा कि दोनों देशों के बीच मैत्रीपूर्ण संबंध हैं। यह जानकारी राष्ट्रपति कार्यालय ने बुधवार को दी।

श्री पुतिन ने शुभकामना संदेश में लिखा, “पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री को मेरी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। हमारे (दोनों देशों) देशों के बीच संबंध मैत्रीपूर्ण हैं।”

रूसी शीर्ष नेता ने विश्वास व्यक्त किया कि रचनात्मक रूसी-पाकिस्तानी संबंध अंतरराष्ट्रीय सुरक्षा और स्थिरता सुनिश्चित करने के लोगों के हितों में विकसित होंगे।

टेलीग्राम पर रूसी राष्ट्रपति ने कहा, “विभिन्न क्षेत्रों में द्विपक्षीय सहयोग, आतंकवाद विरोधी और अफगानिस्तान क्षेत्रों सहित क्षेत्रीय एजेंडे पर कई सामयिक मुद्दों को सुलझाने में प्रयासों का समन्वय बहुत फलदायक है।”

Next Post

अमेरिका के वर्जीनिया स्टेट यूनिवर्सिटी में गोलीबारी, चार घायल

Thu Aug 15 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email वाशिंगटन, 15 अगस्त (वार्ता) अमेरिका में दक्षिणी वर्जीनिया के चेस्टरफील्ड काउंटी में वर्जीनिया स्टेट यूनिवर्सिटी में हुई गोलीबारी में चार लोग घायल हुए हैं। चेस्टरफील्ड काउंटी पुलिस विभाग की ओर से बुधवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति में […]

You May Like