पत्नी की मौत से दुखी युवक ने एसिड पीकर की खुदकुशी

भोपाल, 14 अगस्त. अयोध्या नगर में रहने वाले एक युवक की एसिड पीने से मौत हो गई. उसने यह कदम पत्नी की मौत से दुखी होकर उठाया था. पत्नी ने दस दिन पहले ही घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. गर्भवती पत्नी की मौत से युवक काफी दुखी था, जिसके चलते उसने एसिड पी लिया था. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराने के बाद लाश परिजन को सौंप दी है.

पुलिस के मुताबिक रवि जाटव (35) झील नगर में रहता था और ड्रायवरी करता था. करीब ढाई साल पहले उसकी शादी लक्ष्मी नामक युवती से हुई थी. बीती चार अगस्त को गर्भवती लक्ष्मी ने घर में फांसी लगा ली थी. परिजन उसे फंदे से उतारकर इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई थी. पत्नी और होने वाले बच्चे की मौत के बाद रवि काफी सदमे में था और वह नशा करने लगा था. चार दिन पहले अचानक उसकी तबीयत खराब हुई तो परिजनों ने इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया. यहां मरणासन्न कथन में रवि ने बताया कि उसने एसिड पी लिया है. चार दिन चले इलाज के बाद मंगलवार की रात उसने दम तोड़ दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Post

अवधपुरी में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

Wed Aug 14 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भोपाल, 14 अगस्त. अवधपुरी में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. उसकी लाश घर के बगल में बने शेड में लटकी मिली. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराने के बाद […]

You May Like