कलेक्टर ने माधव अंधाश्रम का किया निरीक्षण

ग्वालियर। कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान ने देर शाम माधव अंधाश्रम पहुँचकर निरीक्षण किया और शिक्षकों व विद्यार्थियों से चर्चा की। उन्होंने अंधाश्रम में रहने वाले बच्चों के लिये सभी व्यवस्थायें बेहतर से बेहतर करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट रखकर बच्चों को संगीत की शिक्षा देने के भी निर्देश दिए।

कलेक्टर श्रीमती चौहान ने माधव अंधाश्रम के प्राचार्य से भी चर्चा की और आश्रम की व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने सामाजिक न्याय विभाग के अधिकारियों से कहा है कि आश्रम में ओपन जिम भी रखी जाए, ताकि बच्चे शारीरिक व्यायाम भी कर सकें। इसके साथ ही आश्रम के संबंध में विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश भी दिए। कलेक्टर ने बच्चों को उपलब्ध कराने वाले भोजन के संबंध में भी जानकारी ली और निर्देश दिए कि पूर्ण गुणवत्ता के साथ बच्चों को भोजन उपलब्ध कराया जाना चाहिए। इसके साथ ही आश्रम में जो छोटे-मोटे मरम्मत के कार्य हैं उसके लिये प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए।

Next Post

कार से 1.39 लाख की 36 पेटी अवैध शराब पकड़ी

Thu Mar 28 , 2024
ग्वालियर। पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली थी कि एक आई 20 सफेद रंग की दिल्ली पासिंग कार अवैध शराब लेकर मोतीझील से नहर वाली रोड होकर आईटी पार्क से जलालपुर रोड पर आने वाली है। उक्त सूचना एएसपी क्राइम षियाज़ के.एम ने थाना पुरानी छावनी पुलिस को सूचना की […]

You May Like