हनुमना में हाटेश्वरनाथ मंदिर के पुजारी के घर में दस लाख की चोरी

सेंध लगाकर की गई चोरी, रिपोर्ट दर्ज कराने भटकते रहे पुजारी

नवभारत न्यूज

रीवा/हनुमना, 12 अगस्त, आज एक बार पुन: हनुमना थाना क्षेत्र में 10 लाख से अधिक की बड़ी चोरी को चोरों ने अंजाम देकर हनुमान पुलिस को चुनौती देते हुए इस बार मऊगंज जिले के प्रसिद्ध हाटेश्वर नाथ मंदिर के पुजारी सदाशिव भारती के घर सेंध लगाकर डेढ़ लाख नगर एवं कीमत सोने चांदी के जेवरात की चोरी करने में सफल रहे. वहीं पुलिस प्रशासन विगत कई महीनो से हो रही चोरी लूट आगजनी जैसी घटनाओं के आरोपियों तक पहुंचने में पूरी तरह नाकाम रही है. जिससे जहां अपराधियों के हौसले बुलंद है. विगत माह हनुमान नगर के सीधी रोड स्थित शंकर लाल गुप्ता के घर से 884000 की लंबी चोरी, सीधी रोड आम बीच बाजार से इसी हफ्ते 2 लाख की मोटर साइकिल की डिग्गी से चोरी करते वीडियो वायरल होने आगजनी की घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति एवं गिरोह द्वारा ही चार-चार चोरियां उसी रात अंजाम देने के बावजूद दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर जेल तो भेज दिया गया लेकिन चोरी का खुलासा नहीं हुआ. उसके ठीक-था दिन बाद ही पांच पांच चार पहिया वाहनों के स्टेफनी एक ही रात में चुराए जाने आदिजैसी दर्द जो घटनाओं ने पुलिस के कार्रवाई पर प्रश्न चिन्ह लग गया. पीडि़त हटेश्वरी नाथ मंदिर के पुजारी सदाशिव भारती ने बताया कि उसके घर में सेंध लगाकर 12:00 से 2:00 बजे रात्रि के बीच 11-12 अगस्त की दरमियानी रात चोरों ने दो पेटियों में रखें नागड़वा गहने उठा ले गए पुजारी की माने तो चोरों ने उसके कमरे की शक्ल को बाहर से लाक करके और इस घटना को अंजाम दिया वहीं जैसे 2:00 बजे वह लघु शंका के लिए उठा दरवाजा नहीं खुल रहा था बड़ी मशक्कत के बाद घर के लोगों को आवाज लगाने पर खुलवाया और मंजर देखकर हैरान रह गया सारे दरवाजे खुले थे सेंध लगी हुई थी.

चोरी की शाम तक नही दर्ज की रिपोर्ट

चोरी के बाद पुजारी ने सामने स्थित चौकी पर गया वहां महज एक कांस्टेबल था वह भी बोला हनुमना थाने जाइए और हनुमना थाने में 8:00 बजे सुबह से आकर बैठा हूं लिखित रिपोर्ट देने पर पावती भी नहीं दी जा रही बोला जा रहा टी आई साहब जब तक नही आयेंगे तब तक रिसीव नही दे सकता. 3:00 बजे तक रिपोर्ट नहीं दर्ज हो सकी थी. क्षेत्रीय नागरिकों ने पुलिस अधीक्षक रसना ठाकुर पुलिस महानिरीक्षक रीवा एवं पुलिस महानिदेशक मध्य प्रदेश शासन का ध्यान आकृष्ट करते हुए हनुमना थाना क्षेत्र में आए दिन हो रही इस प्रकार की घटनाओं से निजात दिलाने की न्याय की गुहार लगाई है.

Next Post

विद्यार्थी जीवन से राष्ट्र के लिए जीवन का अनुभव है विद्यार्थी परिषद: प्रदीप शेखावत 

Mon Aug 12 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email ग्वालियर। अभाविप ग्वालियर महानगर इकाई द्वारा नवलय कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से अखिल भारतीय खेलो भारत गतिविधि के राष्ट्रीय प्रमुख प्रदीप शेखावत उपस्थित रहे। मुख्य रूप से उपस्थित शेखावत ने विद्यार्थी परिषद की […]

You May Like