दो स्कूली छात्र भिड़े, अपहरण, मारपीट थाने में हंगामे के बाद हुआ समझौता

नचिकेता स्कूल का मामला
जबलपुर। विजयनगर थाना अंतर्गत नचिकेता स्कूल के दो छात्रों के बीच मामूली बात पर उपजे विवाद के बाद छात्र गुट आपस में भिड़ गए और एक दूसरे के साथ मारपीट कर दी। आरोप है कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के छात्र का स्कूल से अपहरण किया और कार में बैठाकर ले गए इस दौरान रास्ते में उसके साथ मारपीट की गई। इसके बाद थाने ले गए जहां काफी देर दोनों पक्षों में हंगामे की स्थिति बनी रही इसके बाद समझौता हो गया जिसके चलते मामले मेें पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की।
जानकारी के मुताबिक विजयनगर में नचिकेता हायर सेकेंडरी स्कूल है यहां छात्र गुटों में बारिश क पानी की छींटे पडऩे पर विवाद हुआ। 11 वीं कक्षा के छात्र देवराज और 12 वीं कक्षा के नादिर खान के बीच कीचड का पानी पडऩे पर विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के बीच मारपीट हो गई।
शनिवार को दोपहर में 12:30 बजे एक गुट स्कूल के अंदर पहुंचा और 12वीं कक्षा के छात्र नादिर खान को उठाकर कार में बैठाकर ले गया। आरेाप है कि रास्ते में छात्र के साथ मारपीट की गई जिसके बाद उसे थाने ले जाया गया जहां जमकर हंगामा हुआ। बताया जाता है कि  अपहरणकर्ता लग्जरी कारों में सवार होकर आए थे और ड्रैगन सिक्योरिटी की यूनिफॉर्म पहने थे जो बाउंसर लग रहे थे।  घटना के बाद स्कूल में हडक़ंप मच गया। मामले को दबाने की कोशिश की गई। विजय नगर थाने में काफी देर चले हंगामे के बाद छात्र गुटों में समझौता हो गया जिसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हुई। विजय नगर थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह का कहना है कि कीचड़ के पानी  के छींटे पडऩे पर छात्रों के बीच विवाद हुआ था। दोनों पक्ष थाने पहुंचे थे लेकिन शिकायत नहीं की दोनेां के बीच समझौता हो गया जिसके चलते एफआईआर दर्ज नहीं हुई।

Next Post

बुजुर्ग पिता को उठाकर सिर के बल चबूतरे पर पटका आरोपी बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sat Aug 10 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भोपाल, 10 अगस्त. स्टेशन बजरिया इलाके में पिता-पुत्र के बीच विवाद हो गया. इस पर बेटे ने बुजुर्ग पिता के साथ मारपीट करते हुए उन्हें उठाकर सिर के बल चबूतरे पर पटक दिया, जिससे वह गंभीर रूप […]

You May Like