एनएचडीसी स्थापना दिवस (रजत जयंती) के अवसर पर मैराथन एवं अन्य प्रतियोगिताओं का आयोजन।

ओंकारेश्वर: एनएचडीसी के 25वें स्थापना दिवस (रजत जयंती) के अवसर पर ओंकारेश्वर पावर स्टेशन में कार्मिकों, उनके परिवार के बच्चों एवं महिलाओं के लिए भव्य खेल महोत्सव का आयोजन किया गया। इस आयोजन में मैराथऩ, रस्सा कस्सी और फुटबॉल मैच जैसे विभिन्न खेल गतिविधियों का आयोजन किया गया, जो कि निगम के कर्मचारियों और उनके परिवारों के बीच उत्साह और एकता को बढ़ावा देने के लिए आयोजित किए गए।

इस खेल महोत्सव के आयोजन का उदघाटन श्री डी.के. द्विवेदी, परियोजना प्रमुख महोदय द्वारा मैराथन दौड को हरी झंडी दिखाकर किया गया जिसमें दौड़ प्रतियोगिता में विभिन्न वर्गों के प्रतिभागियों ने भाग लिया, तत्पश्चात रस्सा कस्सी प्रतियोगिता ने सभी की रुचि को आकर्षित किया। टीमों के बीच इस प्रतियोगिता ने दर्शकों को रोमांचक क्षण प्रदान किए। फुटबॉल मैच ने भी काफी आकर्षण बटोरा, जिसमें निगम की विभिन्न टीमों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। मैच की शानदार प्रदर्शन और खेल भावना ने सभी का दिल जीत लिया।

इस अवसर पर सभी को संबोधित करते हुए परियोजना प्रमुख श्री डी.के. द्विवेदी ने कहा कि स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित खेल प्रतियोगिताओं में आपका स्वागत है। यह दिन हमारे लिए विशेष महत्व रखता है क्योंकि यह न केवल हमारे निगम की उपलब्धियों का जश्न मनाने का अवसर है, बल्कि एकता, सहयोग और खेल भावना को भी प्रोत्साहित करने का मौका है।

खेल एक ऐसा माध्यम है जो हमें मेहनत, दृढ़ता और सामूहिक प्रयास का महत्व सिखाता है। आज की प्रतियोगिताओं मैराथन दौड़, रस्सा कस्सी, और फुटबॉल से हमने यह साबित कर दिया है कि जब हम मिलकर काम करते हैं, तो हम न केवल अपने व्यक्तिगत लक्ष्यों को हासिल कर सकते हैं, बल्कि एक मजबूत और समर्पित टीम भी बना सकते हैं। मैं सभी प्रतिभागियों को उनकी मेहनत और उत्साह के लिए बधाई देता हूँ।

आज की प्रतियोगिताएं न केवल खेल की भावना को प्रकट करती हैं बल्कि यह भी दर्शाती हैं कि हम सभी एकजुट होकर किसी भी चुनौती का सामना कर सकते हैं। आइए, हम सभी मिलकर इस सकारात्मक ऊर्जा और एकता को भविष्य में भी बनाए रखें।

सभी प्रतियोगिताओं में कार्मिकों, उनके परिवार के महिला सदस्यों एवं बच्चों द्वारा द्वारा उत्साहपूर्वक प्रतिभागिता की गयी।

इस अवसर पर श्री सुशील कुमार वर्मा, महाप्रबंधक (ओएण्डएम), समस्त विभागाध्यक्ष, वरिष्ठ अधिकारीगण, कर्मचारी एवं उनके परिजन उपस्थित थे।

Next Post

हर घर तिरंगा अभियान मनाया जाए जन उत्सव के रूप में:यादव

Wed Aug 7 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भोपाल, 07 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि प्रदेश में हर घर तिरंगा अभियान और स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को जन उत्सव के रूप में मनाया जाए। मुख्यमंत्री डॉ. यादव समत्व […]

You May Like