चलती ट्रेन में चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

जीआरपी पुलिस ने पकड़ा लाखों से जेवरात किए जब्त
इंदौर:चलती ट्रेन में चोरी करने वाले दो चोरों को जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखों के जेवरात जब्त किए है. पुलिस ने चोरी के मामले में जेल में बंद एक चोर की निशानदेही पर उसके साथी से चोरी का माल जब्त किया है.रेल पुलिस अधीक्षक संतोष कोरी ने बताया कि चलती ट्रेन में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों ने भिंड इंदौर इंटरसिटी एक्सप्रेस चलती ट्रेन में यात्रा कर रहे फरियादी की पत्नी व माँ के सोते समय उनकी निंद का फायदा उठाते हुए उनके लेडीस पर्स में रखे चार जेवर व नगदी 2500 रुपए की चोरी की थी.

इसी तरह रणथम्भौर एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में भी चोरी की घटना एक साल पूर्व दर्ज की गई थी. दोनों ही घटनाएं एक समान होने से मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच करते हुए एक टीम का गठन कर थाना प्रभारी संजय शुक्ला के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर चोरों की तलाश में मुखबिर तंत्र को लगाते हुए कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेते हुए उनसे पूछताछ शुरु की थी. सीसीटीवी कैमरों की मदद से नागदा व शामगढ़ के आरोपी समीरा उर्फ साजीद पिता समीउल्लाह उर्फ नूर मोहम्मद को उज्जैन के खाचरोद जेल में बंद आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया.
यह सामग्री की जब्त
पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 4 सोने की चूडी 21 ग्राम, 5 सोने की अंगूठी 15 ग्राम, एक मंगल सूत्र सोने का 6 ग्राम, एक नेकलेस सोने का 21 ग्राम, झुमकी कान की, सोने का मंगलसूत्र वजनी 4 तोला , एक सोने का नेकलेस व कान के सोने के टाप्स वजनी 4 तोला, एक सोने की नाक की नथ चैन वाली तथा मांग का टीका सोने का वजनी 10 ग्राम जिनकी कीमत 11 लाख 70 हजार रुपए बताई जा रही हैं, जब्त की है.

Next Post

संक्रमण का नहीं, साजिश का था इंजेक्शन

Fri Aug 2 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email ई-रिक्शा चालक को संक्रमित इंजेक्शन लगाने वाले आरोपी पकड़ाए पत्नी को पति से दूर रखने के लिए प्रेमी ने दिया था घटना को अंजाम इंदौर: पिछले दिनों चंदन नगर थाना क्षेत्र में संक्रमित इंजेक्शन लगाने का मामला […]

You May Like