मीडिया सेंटर से भाजपा के कार्यक्रम और नीतियां जनता तक पहुंचेंगी : सिंधिया

होटल में किया संभागीय मीडिया सेंटर का शुभारंभ
ग्वालियर: केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज यहाँ भाजपा के संभागीय मीडिया सेंटर का शुभांरभ होटल एंबीयन्स में किया। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान प्रतिदिन मीडिया सेंटर के माध्यम से भाजपा की विकास की विचारधारा और कार्यक्रम लोगों तक पहुंचेगे। इसके साथ प्रदेश के सभी नगर निगमों, नगर पालिकाओं व नगर पंचायत में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलेगा।

इस मौके पर पूर्व सांसद जयभान सिंह पवैया, पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा, प्रदेश के उर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, मप्र हाउसिंग बोर्ड़ के चेयरमैन आशुतोष तिवारी, मप्र के मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर, प्रदेश प्रवक्ता आशीष अग्रवाल, पंकज चतुर्वेदी, वेदप्रकाश शर्मा, मेयर प्रत्याशी सुमन शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी जवाहर प्रजापति उपस्थित थे।सिंधिया ने कहा कि इस मीडिया सेंटर के माध्यम से ग्वालियर-चंबल संभाग में नगरीय निकाय के चुनाव के दौरान प्रतिदिन भाजपा की विकास योजनाएं, विचारधारा व कार्यक्रम मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंचेगे।

भाजपा हमेशा से ही संचार माध्यमों के जरिए लोगों तक अपने कार्यक्रम पहुंचाती रही है।मीडिया केन्द्र की जानकारी देते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशऱ ने कहा कि प्रदेश में मंगलवार को ग्वालियर में यह प्रदेश के पहले नगरीय निकाय चुनाव के लिए मीडिया सेंटर का शुभारंभ है और ऐसे सात मीडिया सेंटर पूरे प्रदेश में स्थापित किए जा रहे हैं। बुधवार को इंदौर व उज्जैन में भी ऐसे मीडिया सेंटर का शुभारंभ होगा।इस अवसर पर ग्वालियर चंबल संभाग के जिला मीडिया एवं सह मीडिया प्रभारी उपस्थित रहे।

नव भारत न्यूज

Next Post

डाॅ. गोविंद सिंह ने भाजपा को युवाओं का दुश्मन बताया

Wed Jun 22 , 2022
भिंड: नेता प्रतिपक्ष डाॅ. गोविंद सिंह ने भारतीय जनता पार्टी को युवाओं का दुश्मन बताते हुए कहा है कि वह युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। भाजपा चाहती है कि नौजवान गरीबी, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार में उलझे रहें। कैलाश विजयवर्गीय के बयान कि अग्निवीरों को बीजेपी कार्यालय पर […]