खराब सर्विस से नाराज युवक ने ई-बाइक हथौड़े से तोड़ी

ग्वालियर। कंपनी की सर्विस से युवक इतना परेशान हो गया कि उसने गुस्से में आकर शोरूम के बाहर ही अपनी गाड़ी को हथौड़े से तोडऩा शुरू कर दिया। घटना ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र की है।

वही हथौड़े से गाड़ी को तोड़ते हुए युवक का वीडियो रास्ते से गुजर रहे एक राहगीर ने अपने मोबाइल से बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। पुलिस का कहना है कि अभी थाने पर शिकायत करने कोई आया नहीं है अगर आता है तो कार्रवाई की जाएगी।

ग्वालियर के भिण्ड रोड पर स्थित धर्मवीर पेट्रोल पंप के पास रहने वाले 22 वर्षीय शिवम गुर्जर ने मुरार सरकारी जच्चा खाने के सामने एक कंपनी के शोरूम से जनवरी 2024 में बैटरी वाली ई-बाइक फाइनेंस कराई थी। जिसके लिए उसने कंपनी के शोरूम पर 50 हजार का डाउन पेमेंट किया था। बाइक की कीमत 1 लाख 70 हजार रुपए की थी लेकिन बाइक फाइनेंस करने के बाद उसे 2 लाख 10 रुपए की पड़ी थी। बाइक लेने के बाद ही 2 महीने बाद उसकी बाइक अलग-अलग तरीके से परेशान करने लगी। कभी बाइक का कल्च खराब हो जाती तो कभी एक्सीलेटर वायर टूट जाता था। इतना ही नही उसके बाद उसकी डिग्गी का लॉक भी खराब हो गया। लेकिन युवक जब भी शोरूम पर बाइक को लेकर जाता तो शोरूम के सर्विस सेंटर के कर्मचारी उसे ठीक करके दे देते थे।

लेकिन दो दिन बाद ही वह फिर से खराब हो जाती थी, जिसके चलते वह बार-बार परेशान हो रहा था बाइक कभी भी रास्ते में बंद हो जाती थी। बाइक को ठीक करने के बदले सर्विस सेंटर के कर्मचारी उससे पैसों की डिमांड कर रहे थे, युवक ने कई बार शोरूम के अधिकारियों से भी इसकी शिकायत की पर उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई तो वह अपनी ई-बाइक को शोरूम के बाहर लेकर पहुंच गया और हथौड़े से तोडऩा शुरु कर दिया।

युवक ने बताया है कि वो एक गैराज चलता है और उसने किस्तों पर एक ई-बाइक फाइनेंस कराई थी। लेकिन बार-बार बाइक खराब हो जाती थी। वह कई बार शोरूम पर उसको लेकर गया था वह उसे सही कर देते थे। बाइक एक दो दिन चलने के बाद फिर से खराब हो जाती थी। बाइक को तोडऩे के बाद वह उसे शोरूम के बाहर ही उसे छोडक़र चला आया था। अब शोरुम वाले उसकी ई-बाइक को ठीक करके देने की बात कर रहे हैं।

Next Post

एफआईआर संदिग्ध, नहीं दे सकते गर्भपात की अनुमति

Fri Jul 26 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नाबालिग बलात्कार पीडिता के मामले में हाईकोर्ट का अहम आदेश जबलपुर। मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय ने एक नाबालिग लड़की के गर्भ को चिकित्सकीय रूप से समाप्त करने की मांग संबंधित याचिका खारिज कर दी है। हाईकोर्ट जस्टिस […]

You May Like