पुलिस की नाईट कॉम्बिंग गस्त में सवा सौ आरोपियों पर कार्रवाई

सिंगरौली पुलिस के कॉम्बिंग ऑपरेशन से अपराधियों में हड़कंप, 200 से अधिक पुलिस सेवकों ने किया कॉम्बिंग गस्त

नवभारत न्यूज

सिंगरौली 24 मार्च। जिले की करीब दो सैकड़ा से अधिक पुलिस सेवक 17 अलग-अलग टीमें बनाकर बीती रात नाईट कॉम्बिंग गस्त करते हुये गिरफ्तारी वारंट, फरार वारंटी, इनामी बदमाशों, गुण्डा सहित अन्य अपराधों से जुड़े करीब 122 अपराधियों पर शिकंजा कसते हुये कार्रवाई की है। यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता के निर्देश पर 23 एवं 24 मार्च की दरमियानी की गई।

जानकारी के मुताबिक 23-24 मार्च की मध्यरात्रि को 200 से अधिक पुलिस कर्मियों की 17 टीमों ने नाइट कॉम्बिग गश्त के दौरान गिरफ्तारी वारंटी, फरारी वारंटी, स्थाई वारंटी, इनामी बदमाशों व गुण्डा निगरानी बदमाश के साथ अन्य अपराधों में फरार आरोपियों की धरपकड़ करते हुए 122 आरोपियों पर कार्रवाई की है। जिले में पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता के निर्देशन में एवं शिव कुमार वर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व अनुभाग के समस्त राजपत्रित अधिकारियों पुलिस के नेतृत्व में 200 से अधिक पुलिस अधिकारी/ कर्मचारियों की 17 टीमें बनाकर एवं उन्हें ब्रीफ कर नाइट कांबिंग गस्त की। रात भर चली इस कार्यवाही में लगभग 6 घण्टे में 42 गिरफ्तारी वारंटी आरोपी गिरफ्तार कि ये गये हैं। 17 स्थायी वारंटियों को गिरफ्तार किया गया। 34 निगरानी बदमाश, 29 गुण्डा बदमाश को चेक किया गया तथा 6 अवैध शराब की तस्करी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई। इस दौरान शहर एवं कस्बों में एटीएम एवं बैंकों की सुरक्षा में लगाए गए उपकरण एवं सुरक्षा गार्डों को भी चेक किया गया। रात्रि कॉम्बिंग गस्त के दौरान जिले के राजपत्रित अधिकारी एवं थानाध्चौकी प्रभारीगणों नें पेट्रोलिंग कर प्रमुख चौक-चौराहों पर आने जाने वालों से पूछतांछ की गई। इस दौरान बेवजह घूमते पाये गये युवकों को पुलिस अधिकारियों ने फटकार लगाकर समझाईश दिया गया। वही परिवारजन के साथ सफर कर रहे व्यक्तियों को कोई दिक्कत ना हो उसका भी ध्यान रखा गया। यह कार्यवाही पूरे जिले में एक साथ की गई।

Next Post

भोंगर्या हाट में हजारों की संख्या में पहुंचे समाजजन

Sun Mar 24 , 2024
आधुनिकता के साथ परंपरा का कर रहे निर्वहन   पानसेमल (बड़वानी). नगर में आज भोंगर्या हाट के दौरान हजारों की संख्या में क्षेत्रवासी शामिल हुए,पारंपरिक वेशभूषा में ढोल मांदल पर समाजजन जमकर थिरके। जलगोन रोड से समाज का चल समारोह प्रारंभ हुआ जिसमे,क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों से ग्रामीण ढोल मांदल […]

You May Like